मसूरी: युवक ने किया सुसाइड, फंदा लगाने से पूर्व अपने परिजनों से कही यह बात

नरेश नौटियाल की रिपोर्ट;
मसूरी: मसूरी के जंगल में एक युवक ने पेड़ पर फांसी का फंदा लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर दी। सुचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्ट मार्टम के लिए भेज दिया। 
बताया जा रहा है कि विगत 13 मार्च को युवक द्वारा मसूरी देहरादून मार्ग पर कार की टक्कर से तीन वाहनों को क्षतिग्रस्त किया था। जिसको लेकर युवक बहुत तनाव में था और घरवालों से फोन पर वार्ता कर कहीं जाने की बात कहकर युवक जंगल में जा पहुंचा, जहां उसने पेड़ पर फंदा लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर दी। 
एसएसआई मनोहर सिंह रावत ने बताया है कि पुलिस को सुबह सूचना मिली कि एक युवक का शव जंगल में पेड़ से लटका हुआ है, जिसको लेकर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लिया। उन्होंने बताया कि युवक ने फंदा लगाने से पूर्व अपने परिजनों से बात की और अपने परिजनों से कहा कि वह बहुत ही ग्लानि महसूस कर रहा है और उसे जिंदा रहने का कोई अधिकार नहीं है। आनन-फानन में उसके परिजन घटनास्थल पर पहुंचे लेकिन तब तक युवक अपनी जीवन लीला समाप्त कर चुका था। 

यह भी पढ़ें: अधिकारियों को जनप्रतिनिधियों के साथ लगातार संवाद की हिदायत, जनता से जुड़े कार्यों को दें प्राथमिकता – मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत