मसूरी में अतिक्रमण को लेकर पालिकाध्यक्ष और सभासद आमने-सामने

Please Share
मसूरी: क्षेत्र में अवैध अतिक्रमण को हटाये जाने को लेकर पालिकाध्यक्ष अनुज गुप्ता और सभासद मनीशा खरोला आमने समाने आ गये है। मसूरी लंढौर सिविल रोड पर बस स्टैंड के पास हो रखे अतिक्रमण को पालिकाध्यक्ष के निर्देष के बाद हटाने पहुची नगर पालिका परिषद् की टीम को क्षेत्रिय सभासद मनीशा खरोला के विरोध का सामना करना पडा। वही स्थानीय निवासी परमवीर खरोला की पालिका कर्मचारियों के साथ हल्की झडप भी हुइ जिसके बाद वह दुकान के बाहर धरने पर बैठ गए और दुकान को हटाने गई टीम को पालिकाध्यक्ष को मौके पर बुलाने के लिये कहा गया वही मामले को बिगडता देख पालिका की टीम को बैरंग लोटना पडा।
सभासद मनीशा खरोला और परमवीर खरोला पालिका प्रशाशन द्वारा गरीब और असहाय लोगो को चिंहित कर कार्यवाही की जा रही है। जबकि बडी पहुच वालो को छोड दिया जा रहा है। जो बर्दाष्त नही किया जायेगा। परमवीर खरौला ने बताया कह पिछले कुछ दिन पहले सब्जी विक्रेता की दुकान में आग लग गई थी जिस कारण उसकी दुकान नश्ट हो गई थी। जिसको लेकर पालिकाध्यक्ष द्वारा मौखिक अनुमति देकर सिविल रोड पर कच्ची दुकान का निर्माण करने के निर्देष दिये गए थे। जिसके बाद सब्जी विक्रेता द्वारा कच्ची दुकान बनाकर काम शुरू किया था। परन्तु पालिकाध्यक्ष द्वारा एका एक पालिका की टीम को भेज कर दुकान को हटाने की कार्यवाही के निर्देष दिये गए जो अनुचित है। जिसका पूरजोर विरोध किया जायेगा। उन्होने कहा कि वह किसी भी हाल में गरीब व्यापारी पर कार्यवाही नही होने देगे। चाहे इसके लिये उनको पालिकाध्यक्ष के खिलाफ आदोंलन क्यो ना करना पडे। उन्होने कहा कि पालिकाध्यक्ष द्वारा मालरोड में हो रखे अतिक्रमण को तो हटाया नही जा पा रहा है। क्योकि पालिकाध्यक्ष के द्वारा अपनाई जा रही नीति ही फेल है।
दुकानदार रणजीत रावत ने कहा कि पालिकाध्यक्ष द्वारा गरीब लोगो को परेषान किया जा रहा है। जिसको सभी लोग विरोध करते है उन्होने कहा कि गरीब लोगो पर तो पालिका प्रषासन कार्यवाही कर रहा है। जबकि उची पहुच रखने वाले और रसूकदार लोगो द्वारा किये गए अवैध अतिक्रमण पर किसी प्रकार की कोई कार्यवाही नही हो रही है। उन्होने कहा कि पालिकाध्यक्ष की हिटलरषाही बर्दाष्त नही की जायेगी।
पलिकाध्यक्ष अनुज गुप्ता ने कहा कि मसूरी में किसी प्रकार का अतिक्रमण और पालिका की भूमि पर कब्जे बर्दाष्त नही किया जायेगे। उन्होने कहा की सीविल रोड बस स्टैड के पास उनके द्वारा किसी को दुकन बनाने के लिये नही कहा गया। वह अवैध रूप से बनी दुकान को हर हाल में हटाया जायेगा।

You May Also Like