मोहन भागवत का बड़ा बयान, हमे पिछले 90 सालो से बनाया जा रहा है निशाना

Please Share

नागपुर: महाराष्ट्र विधानसभा चुनावों के लिए सोमवार को हो रहे मतदान के दौरान नागपुर में अपना वोट डालने के बाद राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ के प्रमुख मोहन भागवत ने कहा, कि संघ को पिछले 90 सालों से निशाना बनाया जा रहा है। उन्होंने कहा कि इसमें चिंता की कोई जरूरत नहीं है। क्योंकि समाज एक है और हमेशा एक रहेगा। भागवत ने यह भी कहा कि वह कोई ‘राजनीतिक व्यक्ति’ नहीं हैं।

दरअसल, मीडिया कर्मियों ने उनसे हिंदुत्व विचारक वीडी सावरकर को भारत रत्न देने की मांग के मुद्दे को लेकर संघ पर साधे जा रहे निशाने के बारे में सवाल किया था।

महाराष्ट्र में हो रहे विधानसभा चुनावों के परिणाम क्या होंगे इस सवाल के जवाब में संघ प्रमुख ने कहा कि मैं खुद को कोई राजनीतिक व्यक्ति नहीं मानता हूं। तीन दिन बाद नतीजे आ जाएंगे और तब सभी को इस बारे में पता चल जाएगा।

इस मौके पर भागवत ने लोगों से ज्यादा से ज्यादा मतदान करने की अपील भी की। उन्होंने कहा कि यह नागरिकों की जिम्मेदारी है कि वह अपने लिए जनप्रतिनिधि का चुनाव करें। उन्होंने कहा कि हम सौ फीसदी मतदान पर जोर देते हैं। मुद्दों को लेकर मतदान करें, न कि किसी व्यक्ति विशेष या माहौल की ओर देखें।

You May Also Like