…एमडीएच वाले धर्मपाल जी जिंदा हैं

Please Share

नई दिल्ली: सोशल मीडिया पर झूठी खबरों का कारोबार चल रहा है। कई बार अमिताब बच्चन को मार चुके हैं। अमिताब बच्चन अभी भले चंगे हैं और कौन बनेगा करोड़पति में खूब आनंद ले रहे हैं। इधर, उत्तराखंड में नरेंद्र सिंह नेगी को भी लोग दो बार सोशल मीडिया पर मार चुके हैं। लेकिन, सारी खबरें झूठी निकली। अब सोशल मीडिया पर झूठी खबरें फैलाने वालों ने एमडीएच के धर्मपाल जी को मार डाला…। जबकि वो अपने परिवार के साथ एकदम मस्त और स्वस्थ हैं।

ऐसा ही एक और मामला सामने आया है। एमडीएच संस्थापक महाशय धर्मपाल गुलाटी के निधन की खबर कई बड़ी मीडिया हाउस की वेबसाइटों ने चला दी। लेकिन, वो झूठी निकली। उनके परिवार की ओर से जारी वीडियो में धर्मपाल ने संदेश जारी करते हुए कहा है कि वह एकदम स्वस्थ हैं। फिलहाल अब परिवार की ओर से वीडियो जारी हो गया है।

धर्मपाल गुलाटी का जन्म 1922 में पाकिस्तान के सियालकोट में हुआ था। बंटवारे के बाद उनका परिवार दिल्ली आ गया। उन्होंने यहां पर मसाले का काम शुरू किया और एमडीएच मसाला जैसी कंपनी खड़ी कर दी जो, पूरी दुनिया में मसालों के लिए विख्यात है। 1959 में कीर्ति नगर में फैक्टरी लगाने वाले धर्मपाल की कंपनी एमडीएच की देशभर में 15 फैक्ट्री हैं। उनका पूरा परिवार इस काम से जुड़ा हुआ है।

You May Also Like