मयंक की हैट्रिक ने उत्तराखंड की टीम को दिलाई ऐतिहासिक जीत

Please Share

उत्तराखंड की टीम ने सय्यद मुश्ताक अली ट्रॉफी में गोवा की टीम को 8 विकेट से हरा कर अपनी जीत का खाता खोल दिया है। इस मैच के हीरो रहे मयंक मिश्रा ने हैट्रिक के साथ 4 विकेट लेकर गोवा को बैकफुट पर धकेल दिया। जबकि गेस्ट खिलाड़ी राहिल 2, सन्नी राणा 2 और आकाश ने 1 विकेट लिया ।

ग़ौरतलब है कि आज के मैच में उत्तराखंड की टीम ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का निर्णय लिया। और फील्डिंग करते हुए उत्तराखंड ने गोवा की टीम को 119 रनों पर समेट दिया। इसके बाद उत्तराखंड की टीम लक्ष्य का पीछा करने के लिए मैदान में उतरी। जिसके बाद दीक्षाशुं नेगी और करणवीर कौशल ने ओपनिंग बल्लेबाजी की। और 8 बॉल पर ही उत्तराखंड को पहला झटका लगा। दीक्षाशुं नेगी मात्र 5 रान बनाकर पवेलियन लौट गए और देखते ही देखते करणवीर भी 35 रन बानकर कैच आउट हो गए। इसके बाद पारी संभालने हुए गैस्ट प्लेयर तन्मय श्रीवास्तव और विकेटकीपर सौरभ रावत आये और पारी को आगे बढ़ते हुए तन्मय ने 49 जबकि सौरभ रावत ने 31 रन बनाकर लक्ष्य पूरा किया और उत्तराखंड की टीम को पहली जीत दिलाई ।

आपको बता दें कि इस मैच में हैट्रिक लगाने वाले खिलाड़ी मयंक मिश्रा उत्तराखंड के पहले खिलाड़ी बन गए हैं। इससे पहले उत्तराखंड की टीम के किसी भी गेंदबाज में अभीतक किसी भी मैच में हैट्रिक नही लगाई है। इस समय मयंक के परिवार में खुशी का माहौल बना है।

You May Also Like