विनय गोयल के बयान से भड़का मातृ सदन, मांगा जवाब

Please Share

हरिद्वार/देहरादूनः डीएम सम्मान कांड के मामले में बीजेपी प्रवक्ता विनय गोयल के बयान के बाद मातृ सदन एक बार फिर आगबबूला हो गया है। मातृ सदन ने रविवार को एक पत्र के जरिए प्रवक्ता विनय गोयल को अपने बयान पर समुचित उत्तर देने की मांग की है।

गौरतलब है कि हरिद्वार जिलाधिकारी दीपक रावत को मिलने जा रहे महामना मालवीय पुरस्कार के दौरान स्वामी आत्माबोधानंद ने जिलाधिकारी को अपमानित किया था। उसके बाद जिलाधिकारी के पक्ष में बीजेपी प्रवक्ता विनय गोयल ने मातृ सदन को नसीयत देते हुए यह कहा था कि यदि सदन पाक साफ है तो वो जांच से क्यों डर रही है, और जिस प्रकार स्वामी आत्माबोधानंद ने भरी सभा में एक अधिकारी को अपमानित किया है वो किसी स्वामी को शोभा नहीं देता।

इस पर मातृ सदन ने अपनी तीखी प्रतिक्रिया देते हुए पत्र के जरिए कहा कि मातृ सदन की पहले ही अनेक बार जांच हो चुकी है। शासन द्वारा भी हाई कोर्ट में दिया जा चुका है। तो फिर बिना नोटिस के 30 से ज्यादा राजस्व कर्मचारियों को बिना पूर्व सूचना के आश्रम में प्रवेश कैसे करवाया गया। साथ ही उन्होंने विनय गोयल से इसका भी जवाब मांगा है कि जो अधिकारी मां गंगा में खनन करवाकर सैकड़ों ट्रक व ट्रोलियों से उसके सीने को दिन-रात लगातार छलनी करवाते जा रहे हैं तो फिर उनको महामना मालवीय जी के नाम पर पुरस्कार दिए जाने का विरोध गलत कैसे हो सकता है?

You May Also Like

Leave a Reply