उत्तराखंड: 5 वर्षीय मासूम से दुराचार, अभियुक्त पुलिस की गिरफ्त में

Please Share

देहरादून: थाना रायवाला के अंतर्गत 5 वर्षीय नाबालिक से दुराचार करने वाले अभियुक्त को पुलिस ने  गिरफ्तार कर लिया है। मामल के अनुसार, 14 मई को वादी ने थाना रायवाला में लिखित तहरीर दी कि मेरी 5 वर्षीय पुत्री शाम को घर के पास खेल रही थी,  जिसको सन्नी थापा उर्फ सूरज थापा निवासी ग्राम  हरिपुरकला थाना रायवाला जनपद देहरादून, बहला-फुसलाकर कहीं अपने साथ ले गया। जिसके बाद उसने नाबालिक से दुराचार किया।  दुराचार के बाद वह पुत्री को घर के बाहर छोड़कर भाग गया।

उक्त तहरीर के आधार पर थाना रायवाला में मुकदमा अपराध संख्या – 85/19 धारा- 376 आईपीसी व 5/6 पोक्सो बनाम सनी उर्फ सूरज थापा पंजीकृत किया गया। जिसके बाद गठित पुलिस टीम ने अभियुक्त सन्नी थापा के घर पर दबिश दी तो अभियुक्त अपने घर से फरार था। जिसके बाद घटना क्षेत्र के आसपास प्रतिष्ठानों/घरों के सामने लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली गई, जिससे महत्वपूर्ण जानकारी प्राप्त हुई। तत्पश्चात सोमवार को गठित टीम ने अभियुक्त सनी थापा को पुलिस ने रेलवे स्टेशन रायवाला के पास से गिरफ्तार किया। अभियुक्त यहाँ ट्रेन के इंतजार में था और भागने की फिराक में था।

गिरफ्तार अभियुक्त सनी उर्फ सूरज थापा पुत्र धन सिंह थापा निवासी नई बस्ती, लाइनपार मोतीचूर हरिपुर कला, रायवाला, देहरादून, उम्र 20 वर्ष है। साथ ही अभियुक्त पर पूर्व में भी थाना रायवाला पर चोरी से संबंधित अभियोग पंजीकृत है।

You May Also Like