मंत्री रविशंकर प्रसाद के ‘मंदी कहां है? वाले बयान पर भड़के ये एक्टर, दिया करारा जवाब

Please Share

मुंबई: देश की अर्थव्यवस्था में मंदी की रिपोर्ट को केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने खारिज करते हुए हाल ही में एक बयान में बेरोजगारी पर एनएसएसओ  की रिपोर्ट को भी ख़ारिज करते हुए कहा कि अगर देश में मंदी होती तो दो अक्तूबर को रिलीज हुईं तीन फिल्मों ने 120 करोड़ रुपये की कमाई नहीं की होती। अर्थव्यवस्था दुरुस्त है तभी फिल्मों ने इतनी कमाई की है। और अब उनका ये बयान तूल पकड़ता जा रहा है। इस बयान के बाद विपक्षी दलों ने तो इसकी इसकी निंदा की ही लेकिन अब फिल्म अभिनेता प्रकाश राज ने भी रविशंकर के बयान पर तंज कसा है।

काश राज ने ट्वीट करके कहा कि अगर तीन फिल्मों की 120 करोड़ की कमाई से स्वस्थ इकोनॉमी का पता चलता है। क्या अब आप लीड रोल में अपने लीडर के साथ फिल्में बनाना शुरू करेंगे?’

मंत्री ने लिया बयान वापस

केंद्रीय कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद ने फिल्मों के एक दिन में 120 करोड़ रुपये कमाने वाले बयान को लेकर सफाई दे चुके हैं। उन्होंने कहा कि मैं अपने बयान को वापस लेता हूं। प्रसाद ने कहा, ‘मीडिया से बातचीत का मेरा पूरा वीडियो सोशल मीडिया पर मौजूद है। फिर भी मुझे यह जानकर खेद है कि मेरे बयान के एक हिस्सा को गलत तरीके से लिया गया। एक संवेदनशील नागरिक होने के नाते मैं अपना बयान वापस लेता हूं।

You May Also Like