चम्पावत के सूखीढांग में हुआ बडा सड़क हादसा, तीन लोगों की मौके पर ही मौत, दो गंभीर रूप से धायल

Please Share

दीपक जोशी की रिपोर्ट;

चम्पावत: दिल्ली से वाहन संख्या डीएल 1 आरटीए 1912 चार सवारियों को लेकर पिथौरागढ़ जा रही थी। दोपहर तीन बजे वाहन के सूखीढांग पहुंचने से पूर्व लीसा डिपो के पास वाहन अनियंत्रित होकर गहरी खाई में गिर गई। आसपास मार्ग में ऑलवेदर रोड में कार्य कर रही आरजीबी कंपनी के कर्मचारियों ने घटना की सूचना पुलिस प्रशासन को दी। सूचना मिलने पर एसडीएम दयानंद सरस्वती, सीओ विपिन चंद्र पंत, कोतवाल धीरेंद्र कुमार व चल्थी चौकी प्रभारी हरीश प्रसाद रेस्क्यू टीम के साथ मौके पर पहुंचे।

यह भी पड़ें: उत्तराखंड स्वास्थ्य बुलेटिन, शाम 7:00 बजे की रिपोर्ट, 3 और कोरोना पॉजिटिव

आरजीबीएल कंपनी के कर्मचारियों की मदद से खाई में जाया गया जहां 3 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई है। एक मृतक पिथौरागढ के ओखली गांव का युवक सूरज सिंह पुत्र होशियार सिंह, उम्र 21वर्ष तथा एक गिरीश राम, पुत्र धरम राम, उम्र 28 वर्ष बागेश्वर जनपद तथा मृतको में वाहन चालक अरूण कुमार भी शामिल है।  2 घायलों को बमुश्किल खाई से निकालकर टनकपुर संयुक्त चिकित्सालय में भर्ती कराया गया।

बताया यह जा रहा है कि ये सभी लोग दिल्ली में एक रेस्तौरांत में रोजगार करते थे जो कि एक वाहन से अपने गांव पिथौरागढ आ रहे थे। डॉक्टरों द्वारा घायलों का उपचार किया जा रहा है। अभी घायलों में से संतोष राम उम्र 25, जनपद बागेश्वर व दीपक मलसूनी, जनपद पिथौरागढ की पुष्टि हुई है ।

यह भी पड़ें:आज प्रात: 4 बजकर 30 मिनट ब्रह्म मुहूर्त पर खुलें श्री बदरीनाथ धाम के कपाट

You May Also Like

Leave a Reply