लोकसभा चुनाव की तैयारी में भाजपा, मेनिफेस्टा पर शुरू किया काम

Please Share

नई दिल्ली: लोकसभा चुनाव 2019 की तैयारियों में जुटी भारतीय जनता पार्टी ने मेनिफेस्टो पर काम करना शुरू कर दिया है। दिल्ली के पार्टी दफ्तर में दो दिवसीय राष्ट्रीय परिषद की बैठक के खत्म होने के साथ ही ठीक अगले ही दिन गृह मंत्री राजनाथ सिंह की अध्यक्षता में गठित संकल्प पत्र बनाने वाली समिति की पहली बैठक बुलाई गई। इस अहम बैठक में पाटी के संकल्प पत्र को लेकर चर्चा की गई। इस बैठक में बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह भी शामिल हुए।

इस बैठक में भाजपा के संकल्प पत्र में शामिल किए जाने वाले मुद्दों को लेकर चर्चा हुई। इन्हीं मुद्दों के आधार पर भाजपा आगामी लोकसभा चुनाव में मतदाताओं से वोट मांगेगी। इस समिति में देश के विभिन्न राज्यों से कुल 20 नेताओं को शामिल किया गया है।

इस संकल्प पत्र बनाने वाली समिति की पहली बैठक में पार्टी के महासचिव राम माधव भी शामिल हुए। इसके अलावा बैठक में बिहार से सुशील मोदी और विधान परिषद सदस्य संजय पासवान भी शामिल हुए। पार्टी ने इस समिति में बिहार से तीन नेताओं को जगह दी है। बिहार के सुशील मोदी और संजय पासवान के अलावा इस कमेटी में केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद को भी जगह दी गई है। वहीं, इस समिति में बिहार भाजपा के प्रभारी भूपेंद्र यादव भी शामिल किए गए हैं।

You May Also Like