VIDEO: लोकसभा चुनाव की तैयारियों में जुटी कांग्रेस, जारी किया बीजेपी की विफलताओं का परिपत्र

Please Share

देहरादून:  बीजेपी-कांग्रेस आगामी लोकसभा चुनाव की तैयारियों में जुट गई हैं। उत्तराखंड में भी चुनाव को लेकर तैयारियां जोरों पर हैं। बीजेपी-कांग्रेस दोनों पार्टियां चुनाव  जीतने के लिए हर संभव कोशिशों में जुट गई हैं। जहां बीजेपी अपने कार्यकाल के दौरान सफलताओं को जनता के बीच लाकर चुनाव जीतने का प्रयास कर रही है। वहीं, कांग्रेस भी बीजेपी की विफलताओं से जनता को रू-ब-रू कराने में जुट गई है।

इसी कड़ी में आज प्रदेश में कांग्रेस अध्यक्ष प्रीतम सिंह और अन्य वरिष्ठ कांग्रेसजनों ने परिवर्तन यात्रा का केंद्र व राज्य सरकार की विफलताओं का परिपत्र जारी किया। इस दौरान पूर्व काबिना मंत्री दिनेश अग्रवाल, अनुशासन समिति के प्रदेश अध्यक्ष प्रमोद कुमार सिंह, प्रदेश उपाध्यक्ष सूर्यकांत धस्माना, महानगर अध्यक्ष लालचंद शर्मा, गोदावरी थापली और अन्य वरिष्ठ नेता मौजूद रहे।

इस दौरान कांग्रेस ने अपने परिपत्र में बीजेपी सरकार की कई योजनाओं और जनता से किए गए वादों को लेकर बीजेपी की कई नाकामियों के बारे में दर्शाया है। कांग्रेस ने अपने परिपत्र में राफेल घोटाला, कृषि, रोजगार, बदहाल शिक्षा आदि कई मुद्दों को लेकर बीजेपी को घेरने की कोशिश की है। औऱ जनता को इन मुद्दों पर बीजेपी सरकार की नाकामियां गिनवाने की कोशिश की है। हालांकि, कांग्रेस की ये कोशिश कहीं न कहीं बीजेपी के लिए आने वाले चुनावों में बेहद चुनौतीपूर्ण साबित हो सकती है क्योंकि हाल ही में बीजेपी मीटू प्रकरण से भी उभर नहीं पाई है। इस मामले पर राजनीति एक बार फिर से गरमाती नजर आ रही है।

You May Also Like