किशोरी की हत्‍या के बाद तनाव बरकरार, उत्तरकाशी पहुंचे आईजी संजय गुंज्याल

Please Share

संवाददाता (हरीश शर्मा)

उत्तरकाशी: किशोरी के साथ दुष्कर्म और निर्मम हत्या मामले में लोगों का विरोध लगातार बढ़ता जा रहा है। यहां गुस्साएं ग्रामीणों ने सड़कों पर उतर अपना गुस्सा जताया और धरने पर बैठ गए। इस बीच आईजी संजय गुंज्याल भी उत्तरकाशी पहुंच गए हैं। उत्तरकाशी पहुंचे संजय गुंज्याल को छात्रों का भारी रोष सहना पड़ा। मामले को लेकर स्थानीय लोग, छात्र संगठन और व्यापार मण्डल ने शहरभर में चक्काजाम किया है साथ ही पूरे इलाकें में बाजारों को भी बंद रखा गया है। फिलहाल पूरे इलाके में तनाव का माहौल बना हुआ है। वहीं संवेदनशील स्थिति को देखते हुए क्षेत्र में भारी पुलिस बल तैनात किया गया है।

मामले की गम्भीरता को देखते हुए देहरादून से उत्तरकाशी पहुंचे आईजी संजय गुंज्याल पुलिस प्रशासन और जिला प्रशासन के साथ आगे की रणनीति बनाने में जुट गए हैं। इसके अलावा देहरादून से फोरेंसिंक टीम और डॉग स्कवायड टीम भी उत्तरकाशी पहुंची हैं। वहीं मामले को लेकर परिजनों ने किशोरी के शव का अंतिम संस्कार करने से मना कर दिया है जिसके बाद पुलिस और जिला प्रशासन की टीम परिजनों को अंतिम संस्कार के लिए मनाने में जुट गई है। वहीं पुलिस को मामले को लेकर कुछ अन्य अहम सुराग भी मिले हैं। फिलहाल किशोरी के शव को जिला अस्पताल में ही रखा गया है।

वहीं मामले को लेकर आईजी संजय गुंज्याल की कहना है कि ये वाकई  एक गम्भीर घटना है और इस घटना के जल्द से जल्द खुलासे के लिए  लगातार कोशिश की जा रही है। उन्होंने कहा कि मामले की जांच के लिए की टीमें गठित की गई जो लगातार अपना कामों में जंटी हुई है। उन्होंने  कहा कि जो भी इस मामले में अपराधी पाया जाता है उसके खिलाफ सख्त से सख्त कार्यवाही की जाएगी।

You May Also Like