“खाखी अंडरवियर” पर फंसे आजम खान, FIR दर्ज, महिला आयोग का भी नोटिस

Please Share

लखनऊ : यूपी के रामपुर से भाजपा की लोकसभा उम्मीदवार जयाप्रदा के खिलाफ खाखी अंडरवियर वाले आपत्तिजनक बयान देने पर आजम खान  के खिलाफ एफआई आर  दर्ज हो गई है। आजम खान ने एक रैली में जयाप्रदा के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी की थी, हालांकि, बाद में उन्होंने सफाई भी दी। आजम खान ने सोमवार को स्पष्ट किया कि उन्होंने फिल्म अभिनेत्री और बीजेपी उम्मीदवार जयाप्रदा के खिलाफ किसी तरह की आपत्तिजनक टिप्पणी नहीं की है। आजमखान की परेशानी और भी बढ़ गई है। महिला आयोग ने भी उनको नोटिस थमा दिया है।

रविवार को आजम खान ने जनसभा के दौरान कहा था कि जिसको हम ऊंगली पकड़कर रामपुर लाए, आपने 10 साल जिससे अपना प्रतिनिधित्व कराया। उनकी असलियत समझने में आपको 17 बरस लगे।  17 दिन में पहचान गया कि इनके नीचे का अंडरवियर खाकी रंग का है। हालांकि, उन्होंने इस बयान में जयाप्रदा का नाम नहीं लिया था। लेकिन उनका यह इशारा जयाप्रदा की ओर था।

समाचार एजेंसी एएनआई से आजम खान ने कहा कि उन्होंने अपने बयान में किसी का नाम नहीं लिया है। उन्होंने कहा कि अगर मैं दोषी साबित हो जाता हूं तो मैं लोकसभा चुनाव 2019 की उम्मीदवारी से अपना नाम वापस ले लूंगा और चुनाव नहीं लड़ूंगा। अपने बयान पर सफाई देते हुए उन्होंने कहा कि मैंने किसी का नाम नहीं लिया है। मैं जानता हूं कि मुझे क्या कहना चाहिए। अगर कोई साबित कर देता है कि मैंने कहीं, किसी का नाम लिया है, किसी का अपमान किया है, तो मैं चुनाव नहीं लड़ूंगा।

You May Also Like