‘केदारनाथ’ के डारेक्टर का मुंह काला करने वाले को 2 लाख का इनाम!

Please Share
देहरादून: केदारनाथ में वर्ष 2013 में आई भीषण आपदा के पांच साल बाद केदारनाथ जल प्रलय पर बनी अभिषेक कपूर की फिल्म केदारनाथ को लेकर बबाल बढ़ता ही जा रहा है। इस फ़िल्म के ट्रीजर में दिखाये गये अप्पतिजनक सीन को लेकर उत्तराखंड के हिन्दू संगठनों ने भारी विरोध शुरू कर दिया है, अभी एक दिन पहले ही भाजपा नेता ने भी इस फ़िल्म को लेकर सवाल खड़े किए थे और इस फ़िल्म को लव जिहाद को बढ़ावा देनी वाली कहा था।अब इस फ़िल्म के विरोध में अब उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की हिन्दू युवा वाहनी भी उतर गई है।
जहाँ एक ओर केदारनाथ फ़िल्म का ट्रीजर रिलीज हो रहा है, वही बाबा केदार की धरती से ही इसका विरोध शुरू हो गया है। भाजपा नेता अजेंद्र अजय के विरोध के बाद अब हिन्दू युवा वाहनी ने भी इसका विरोध शुरू कर दिया है।हिन्दू युवा वाहनी ने इस फ़िल्म को उत्तराखंड में नहीं चलने की चेतावनी दी है साथ ही कहा कि इस फ़िल्म में हुन्दुओं की आस्था के साथ खिलवाड़ किया गया है और इस फ़िल्म को किसी भी कीमत में उत्तराखंड में रिलीज नहीं करने की चेतावनी दी है साथ ही कहा कि अगर यह फ़िल्म उत्तराखंड के किसी भी सिनेमाघरों में दिखाई गई तो किसी भी घटना के जिम्मेदार स्वयं सिनेमा मालिक होंगे।
हिन्दू युवा वाहनी के प्रदेश अध्यक्ष ने एक बड़ी घोषणा करते हुए कहा कि, जो भी फ़िल्म निर्माता का मुँह काला करके और जूतों की माला पहनाएगा उसे हिन्दू युवा वाहनी की ओर से दो लाख का इनाम दिया जाएगा। उन्होंने ये भी कहा कि किसी भी हालात में केदारनाथ फ़िल्म को उत्तराखंड में रिलीज नही दिया जायेगा और अगर कोई सिनेमा मालिक अगर इस फ़िल्म को दिखाता है तो उसके जिम्मेदार वो खुद होंगे।

You May Also Like