कमलेश तिवारी हत्याकांड: मुख्य आरोपियों पर ढाई लाख का इनाम

Please Share

लखनऊ: कमलेश तिवारी हत्याकांड में गुजरात से गिरफ्तार आरोपियों को उत्तर प्रदेश पुलिस लखनऊ लेकर आ गई है। पुलिस आरोपियों से लखनऊ में पूछताछ करेगी सोमवार सुबह की फ्लाइट से आरोपियों को लखनऊ लाया गया। इस दौरान मीडिया से बचने के लिए पुलिस ने दो बार फ्लाइट का समय बदला।

अब माना जा रहा है कि दोपहर बाद पुलिस आरोपियों को कोर्ट में पेश करेगी। इसके साथ ही पुलिस ने दो मुख्य आरोपियों अशफाक और मेईनुद्दीन के खिलाफ इनाम घोषित किया। दोनों पर ढाई लाख का इनाम घोषित किया गया है. अहमदाबाद की कोर्ट ने तीनों आरोपियों को 24 घंटे की ट्रांजिट रिमांड को मंजूरी दे दी है।

कमलेश तिवारी हत्याकांड के संदिग्ध हत्यारे शाहजहांपुर में दिखाई दिए गए। इसके बाद एसटीएफ ने होटलों और मदरसों के मुसाफिरखानो में ताबड़तोड़ छापेमारी की। पुलिस को सीसीटीवी फुटेज में संदिग्ध दिखाई दिए। फिलहाल एसटीएफ की टीम शाहजहांपुर में डेरा डाले हुए है।

जानकारी के मुताबिक कमलेश तिवारी हत्या के संदिग्ध हत्यारे लखीमपुर जिले के पलिया से इनोवा गाड़ी बुक करा कर शाहजहांपुर पहुंचे थे। संदिग्धों की शाहजहांपुर में लोकेशन मिलने पर एसटीएफ ने तड़के 4 बजे कई होटलों, मदरसों और मुसाफिरखाना में ताबड़तोड़ छापेमारी की।

You May Also Like