उत्तराखंड में दर्दनाक सड़क हादसा, बस ने 20 फीट तक सराफा कारोबारी को घसीटा, मौत से मचा कोहराम

Please Share

नैनीताल: दर्दनाक हादसों का सिलसिला जारी है। प्रतिदिन हो सड़क हादसों से कई लोग अपनी जान गवां रहे हैं। तेज रफ्तार के कहर का एक और मामला नैनीताल के हल्द्वानी से सामने आया है।यहां एक बस ने स्कूटी सवार सराफा व्यापारी को रौंद दिया। बताया जा रहा है कि हादसा इतना जबरदस्त था कि सराफा व्यापारी बस के साथ 20 फ़ीट तक घसीटता चला गया। मौके पर ही युवक की मौत हो गई। हादसे की सूचना से परिजनों में कोहराम मच गया है।

जानकारी के अनुसार हल्द्वानी के कमलुवागांजा रोड हरिपुर नायक के समीप सवारियों से भरी निजी बस ने स्कूटी सवार सराफा व्यवसायी गणेश लाल वर्मा (35) को रौंद दिया। करीब 20 फिट दूर तक घसीटने के बाद जब बस में बैठे यात्रियों ने शोर मचाया तो चालक ने बस रोकी। सूचना पर मुखानी पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने घायल व्यवसायी को एंबुलेंस से एसटीएच भेजा, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। 9

मृतक की दस साल पहले शादी हुई थी। उसका आठ वर्ष का एक बेटा निशांत वर्मा है। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया। हादसे की जानकारी मिलने के बाद किच्छा के भाजपा विधायक राजेश शुक्ला मोर्चरी पहुंचे। उन्होंने परिजनों को ढाढ़स बंधाया। बताया कि गणेश की शादी उनके विधानसभा क्षेत्र के करीबी की बेटी से हुई थी। इसी कारण उनका वर्मा परिवार से काफी लगाव है।

You May Also Like