जम्‍मू कश्‍मीर में आतंकियों के खिलाफ सेना और पुलिस की बड़ी कार्यवाही, भारी मात्रा में विस्‍फोटक और हथियार जब्‍त

Please Share

श्रीनगर: घाटी से आतंकियों का सफाया करने के लिए भारतीय सेना कमर कस चुकी है। सेना लगातार आतंकियों का सफाया करने के लिए सर्च ऑपरेशन चला रही है। इसी कड़ी में भारतीय सेना और स्‍थानीय पुलिस ने आतंकियों के खिलाफ बड़ा संयुक्त अभियान चलाया है जिसमें सेना और पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। सेना और पुलिस ने आतंकियों के खिलाफ संयुक्‍त कार्रवाई कर जम्मू-कश्मीर के डोडा इलाके में संदिग्‍ध आतंकवादियों के ठिकाने का भंडाफोड़ किया है। इस दौरान सेना को बड़ी मात्रा में विस्‍फोटक सामग्री और हथियार बरामद हुए हैं।

जानकारी के मुताबिक, गुप्त सूचना के आधार पर भगवाह प्रखंड के कुधार क्षेत्र में सेना और स्थानीय पुलिस ने तलाशी अभियान चलाया और वहां से काफी संख्या में हथियार, गोला-बारूद और विस्फोटक सामग्री जब्त की। जब्त किए गये हथियारों में दो ए के 47 राइफल, 355 गोलियां, तीन मैगजीन, एक यूबीजीएल, चार चीनी ग्रेनेड शामिल हैं।

बता दें कि इससे पहले भी सर्च ऑपरेशन के दौरान सेना कई आतंकियों का सफाया कर चुकी है। घाटी में सेना और पुलिस इससे पहले कई बार इस प्रकार के ज्वॉइंट ऑपरेशन को अंजाम देकर आतंकियों के हथियार बरामद कर चुकी है। ऑपरेशन ऑल आउट में सेना ने पिछले एक साल में सैकड़ों आतंकियों को मार गिराया है।

You May Also Like