जम्मू-कशमीर उपायुक्त की आपत्तिजनक फोटो हुई वायरल, पद से हटाया

Please Share

जम्मूः आपत्तिजनक तस्वीरों के वायरल होने के बाद जम्मू कशमीर सरकार ने उधमपुर के उपायुक्त को पद से हटाने का आदेश जारी कर दिया है। जिससे उनकी मुश्किलें और बढ़ गई हैं।

गौरतलब है कि एक दिन पहले ही उपायुक्त नीजर कुमार की लड़कियों  के साथ आपत्तिजनक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई और उसके बाद उनके खिलाफ सरकार ने उनको पद से हटाने का आदेश दे दिया।

हेलो उत्तराखंड से बात करते हुए जम्मू कश्मीर डिविजन कमिश्नर डा. भंडारी ने कहा कि उनको जम्मू मंडलायुक्त कार्यालय से जोड़ दिया गया है और मामले में जांच कमेटी बैठाई जायेगी।

वहीं हेलो उत्तराखंड से बात करते हुए जम्मू कशमीर कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष गुलाम अहम्मद मिर ने कहा कि बीजेपी को सरकार कसम खा चुकी है कि जितने भी बीजेपी के कांड हैं उस पर पर्दा ड़ालना है। दो सालों से सरकार अपनी करनी पर पर्दा ड़ाले जा रही है। सरकार को जल्दी से जल्दी इस मामले पर जांच करवानी चाहिए।

उधर पीडीपी प्रवक्ता मेहबूब बेग ने कहा कि इस मामले पर तुरंत ही जांच बैठाई जायेगी। और साथ ही उन्होंने कहा कि वे खुद इस मामले पर सीएम महबूबा और राज्य के मुख्य सचिव से बात करेंगें। वहीँ उन्होंने कांग्रेस द्वारा लगाये गए आरोपों को खारिज करते हुए कहा कि विपक्ष का तो काम ही है आरोप लगाना।

हम आपको बता दें कि भले ही जम्मू सरकार में ऐसे कम ही मामले प्रकाश में आए हों लेकिन दिल्ली सरकार, यूपी सरकार के कई मंत्रियों व विधायकों के ऐसे ही मामले सामने आने से उनकी कुर्सियां जा चुकी हैं।

You May Also Like

Leave a Reply