जम्मू-कश्मीर: शोपियां और हाजिन में सुरक्षाबलों ने 3 आतंकी किए ढेर

Please Share

श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर के शोपियां और बांडीपोरा में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच अलग-अलग मुठभेड़ जारी हैं। जहां बांडीपोरा के हाजिन इलाके में सुरक्षाबलों ने अब तक दो आतंकियों ढेर कर दिया है वहीं शोपियां में आतंकी मार गिराया गया है। फिलहाल दोनों ही इलाकों में मुठभेड़ जारी है।

शोपियां (Shopian Encounter) के रत्‍नीपुरा में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच देर रात से मुठभेड़ हो रही है। ताजा एनकाउंटर शोपियां जिले के इमाम साहब में शुरू हुआ है। माना जा रहा है कि 2-3 आतंकी एक घर में छिपे हुए हैं जिनमें से एक आतंकी को मार गिराया गया है।

वहीं बंडीपोरा के हाजिन इलाके में सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ के दौरान दो आतंकी मार गिराए हैं। इसमें लश्कर का टॉप कमांडर अली भाई भी शामिल है।

इससे पहले बारामूला जिले में गुरुवार को हुई मुठभेड़ में दो आतंकवादी मारे गए। इसके अलावा शोपियां में भी एक आतंकी मारा गया है। इन चारों मुठभेड़ों में अब तक पांच आतंकवादी मारे जा चुके हैं। इस दौरान एक अधिकारी समेत तीन सैन्यकर्मी घायल हो गए।

घायल जवानों को यहां बादामीबाग छावनी स्थित सेना के 92 बेस अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सुरक्षा बलों ने आतंकवादियों की मौजूदगी की सूचना के आधार पर दिन में इलाके की घेराबंदी की थी और तलाशी अभियान शुरू किया था। उन्होंने कहा कि आतंकवादियों ने सुरक्षा बलों पर गोलियां चलाईं, जिन्होंने जवाबी कार्रवाई की और मुठभेड़ शुरू हो गई।

You May Also Like