हरिद्वार में धड़ल्ले से चल रहा है अवैध निर्माण-धर्मवीर

Please Share

हरिद्वार। अवैध निर्माण आजकल शहर की सूरत बिगाड़ रहे हैं जिसे लेकर हरिद्वार रुड़की विकास प्राधिकरण ज्यादा संजीदा दिखाई नहीं दे रहा है।  हर तरफ बढ़ रहे अवैध निर्माण प्राधिकरण को कटघरे में लाकर खड़ा कर देते हैं। लगातार होने वाली शिकायतों के बाद भी प्राधिकरण के अधिकारी उसका संज्ञान नहीं लेते। यह कहना है पूर्व कांग्रेसी नेता धर्मवीर सैनी का।

पूर्व कांग्रेसी नेता धर्मवीर सैनी ने आज अपने दर्जनों समर्थकों के साथ हरिद्वार रुड़की विकास प्राधिकरण के सचिव और उपाध्यक्ष को शिकायती पत्र दिया जिसमें उन्होंने बताया कि शिवालिक नगर के क्लस्टर एस नामक कॉलोनी में दर्जनों अवैध निर्माण चल रहे हैं जिनमें कई निर्माण तो तिमंजिला है, लेकिन प्राधिकरण कोई कार्रवाई नही कर रहा है धर्मवीर सैनी ने बताया कि यदि जल्द ही इन अवैध निर्माणों के खिलाफ कोई कार्रवाई नही हुई तो बडा आंदोलन किया जायेगा। आपको बता दे कि अवैध निर्माणों की शिकायत के चलते हाल ही में कुछ राजनीतिक लोगों द्वारा धर्मवीर सैनी को जान से मारने की धमकी भी मिल चुकी है जिसके चलते कनखल थाने मे धर्मवीर सैनी की ओर से रिपोर्ट भी दर्ज कराई गई है।

वहीँ हरिद्वार विकास प्राधिकरण के सचिव बंसीधर तिवारी का कहना है कि विपक्षी पार्टी का कहना है कि उनको यह जमीन यूपी आवास विकास द्वारा आवंटित की गयी थी जिसकी प्रसाशन द्वारा जाँच की जा रही है। साथ ही उन्होंने कहा कि आरोपियों के खिलाफ कारवाही की जाएगी।

You May Also Like

Leave a Reply