बढ़ती महंगाई को लेकर हरीश रावत का अनोखा अंदाज, ऑटो रिक्शा खिंचाकर व गैस के सिलेंडर को कंधे पर रखकर किया विरोध प्रद्रशन

देहरादून: डीजल व गैस के बढ़ते दामों को लेकर पूर्व मुख़्यमंत्री हरीश रावत ने आज अनोखे अंदाज़ में विरोध दर्ज किया। आज उन्होने राजीव भवन राजपुर रोड से गांधी पार्क, देहरादून तक महंगाई के विरुद्ध में विशेष तौर पर गैस, पेट्रोल और डीजल के दामों में हुई वृद्धि को वापस लेने के लिये चलाये जा रहे महा अभियान में ऑटो रिक्शे” को हाथों से खींचकर गांधी पार्क तक लेकर गये और गांधी पार्क पर एक गैस सिलेंडर को कन्धे में रखकर गैस, डीजल और पेट्रोल के दामों में लगातार वृद्धि के विरोध में प्रदर्शन किया।
इस दौरान हरीश रावत के साथ पूर्व अध्यक्ष किशोर उपाध्याय, पूर्व मंत्री दिनेश अग्रवाल, शूरवीर सजवाण, सुरेंद्र कुमार, उत्तराखंड किसान कांग्रेस के अध्यक्ष सुशील राठी, प्रभु लाल बहुगुणा, पूर्व विधायक राजकुमार, राजपाल सिंह, पूरन सिंह रावत , मनीष नागपाल, राजीव जैन, डॉ. आर.पी.रतूड़ी सहित कांग्रेस के वरिष्ठ नेतागण/कार्यकर्तागण, महिला कांग्रेस, सेवादल, यूथ कांग्रेस, NSUI के नेता व कार्यकर्ता मौजूद रहे व बेतहाशा बढ़ती हुई महंगाई के विरोध में प्रदर्शन किया।
बढ़ती महंगाई को लेकर हरीश रावत का अनोखा अंदाज, ऑटो रिक्शा खिंचाकर व गैस के सिलेंडर को कंधे पर रखकर किया विरोध प्रद्रशन 2