गुरजीत लहरी को अलवर की जिम्मेदारी

Please Share
-रिपोर्टर अरुण कश्यप
हरिद्वार: लोक सभा चुनाव के चलते हरिद्वार के वरिष्ठ कांग्रेसी नेता और जिला पंचायत सदस्य प्रतिनिधि गुरजीत लहरी को राजस्थान के अलवर संसदीय सीट पर कांग्रेस प्रत्याशी जितेंद्र सिंह के पक्ष में प्रचार करने की जिम्मेदारी दी गई है। अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के महासचिव अरविंद पांडे ने बताया कि गुरजीत लहरी हरिव्दार के अनुभवी तथा जनप्रिय नेताओं में से एक हैं। इनका आमजन के प्रति जो बेहतर कम्युनिकेशन है। उसे देखते हुए इन्हें अलवर लोकसभा क्षेत्र में कांग्रेस प्रत्याशी के पक्ष में प्रचार करने की जिम्मेदारी दी गई है। उम्मीद है कि यह इसे बखूबी निभाएंगे तथा वहां स्थानीय नेताओं और कार्यकर्ताओं के साथ समन्वय स्थापित कर कांग्रेस पार्टी के उम्मीदवार को की जीत सुनिश्चित करेंगे।
इस पर हर्ष जताते हुए गुरजीत लहरी ने कहा कि यह मेरे लिए सौभाग्य की बात है कि पार्टी ने मुझे इस काबिल समझकर यह महत्वपूर्ण जिम्मेदारी दी। मै इस जिम्मेदारी को अपनी पूरी सामर्थ्य से निभाऊंगा।
हरिद्वार के श्यामपुर क्षेत्र मे गुरजीत लहरी को यूथ आईकन नेता माना जाता है और इन्हे कई युवा नेता अपना आदर्श भी मानते हैं जिसके चलते युवावर्ग मे गुरजीत लहरी खासा लोकप्रिय भी है।

You May Also Like