गोल्ड मैडल प्राप्त कर पल्लवी शर्मा ने कराया गौरवान्वित

Please Share
हरिद्वार:एसएमजेएन महाविद्यालय की एम.काॅम. बैच 2016-18 की छात्रा कु. पल्लवी शर्मा ने हेमवती नंदन बहुगुणा विश्वविद्यालय, श्रीनगर गढ़वाल में गोल्ड मैडल प्राप्त कर महाविद्यालय को गौरवान्वित किया है। इन विचारो के साथ एस.एम.जे.एन. काॅलेज के प्राचार्य डाॅ. सुनील कुमार बत्रा ने पल्लवी शर्मा का उत्साहवर्धन किया किया और उन्हे पुरस्कृत किया।
प्राचार्य डाॅ. सुनील कुमार बत्रा ने कु. पल्लवी शर्मा को शुभकामनायें देते हुए बताया कि 01 दिसम्बर, 2018 को होने वाले विश्वविद्यालय के छठे दीक्षान्त समारोह में पल्लवी शर्मा को नरेन्द्र ट्रस्ट गोल्ड मैडल से सम्मानित किया जायेगा। डाॅ. बत्रा ने बताया कि विश्वविद्यालय से सम्ब्दध सभी महाविद्यालयों में से हमारे महाविद्यालय की छात्रा के सर्वाधिक अंक होने पर प्रथम स्थान प्राप्त किया है। उन्होंने बताया कि काॅलेज के अन्य छात्र-छात्राओं को भी कु. पल्लवी शर्मा से प्रेरणा मिलेगी जिससे वे भी अपने माता-पिता व महाविद्यालय का नाम रोशन कर सकें। इस अवसर पर मेधावी छात्रा कु. पल्लवी शर्मा ने बताया कि मुझे अत्यन्त हर्ष हो रहा है, कि विश्वविद्यालय में मैंने 8.54 सी.जी.पी.ए. के साथ प्रथम स्थान प्राप्त किया। ये सब काॅलेज के प्राचार्य डॉ सुनील कुमार  बत्रा, योग्य शिक्षकों व माता-पिता के आशीर्वाद व मागदर्शन के बिना सम्भव नहीं था।
मुझे काॅलेज की छात्रा होने पर भी अत्यन्त गर्व है तथा यहाँ के प्राधाय्पक बहुत ही सहयोग करने वाले हैं। कु. पल्लवी शर्मा ने बताया कि अपने शिक्षकों से प्रेरणा लेकर मेरा सपना भविष्य में शिक्षक बनना है जिससे मैं अपने शिक्षकों की भांति दूसरे छात्र-छात्रों को अपना ज्ञान बांट पाऊं।  कु. पल्लवी शर्मा को मुख्य अनुशासन अधीकारी  डाॅ. सरस्वती पाठक, अध्ष्ठिाता छात्र कल्याण डाॅ. संजय कुमार माहेश्वरी, अंकित अग्रवाल, वैभव बत्रा, नागरिक मंच के संस्थापक अध्यक्ष सतीश जैन, देवेंद्र शर्मा, मोहन चन्द्र पाण्डे, होशियार सिंह चौहान, संजीत कुमार, हेमवंती आदि ने अपनी शुभकामनायें प्रेषित की।

You May Also Like