गजब ! विधायक ने कहा मैं मोदी जी की तरह धर्म और जाति की बात नहीं करता

Please Share

अलीगढ़: भई मान गए इन विधायक जी को। पहली बार किसी विधायक ने प्रधानमंत्री के खिलाफ आवाज खोली। अलीगढ़ के इगलास सुरक्षित विधानसभा सीट से भाजपा विधायक राजवीर सिंह दिलेर मंगलवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर दिए गए बयानों से अचानक सुर्खियों में आ गए हैं। आमतौर पर सीमित दायरे में रहने वाले इगलास विधायक अचानक चर्चा के केंद्र में आ गए हैं।

मंगलवार को दुर्गा गैस एजेंसी की ओर से जलालपुर में राशन डीलर चंद्रवती देवी ने प्रधानमंत्री उज्जवला गैस योजना के तहत नि:शुल्क गैस कनैक्शन वितरण कार्यक्रम किया। यहां 96 पात्र व्यक्तियों के परिवार को कनैक्शन दिया गया। मुख्य अतिथि इगलास विधायक राजवीर दिलेर व उनकी धर्मपत्नी रजनी दिलेर ने ये कनेक्शन बांटे।

यहां पर राशन डीलर चंद्रवती देवी, लोकेश कुमार और मनीष आदि मौजूद रहे। विधायक ने यहां वितरण से पहले उपस्थित लोगों को संबोधित किया। उसी भाषण में उनकी जुबान फिसल गई। विधायक के भाषण के वीडियो के अंश पढ़िए.. ”मैं उस गांव में गया 700 मीटर सीमेंटेड सड़क दी है।

आज तालसपुर की हालात देखिए। मैं कभी जातिवाद की राजनीति नहीं करता जैसा कि हमारे प्रधानमंत्री.. करते हैं। मैं ये नहीं देखता कि हिंदू कौन है मुसलमान कौन है। ऐसा नहीं है। मुसलमान.. भाई हैं। हम सोचते हैं कि बीजेपी आएगी तो पता नहीं हमारे साथ क्या अत्याचार करेगी। ऐसा भी नहीं है। भाजपा सबका साथ सबका विकास चाहती है।

You May Also Like