घाटी में आतंकियों ने वन विभाग के अधिकारी की गोली मारकर की हत्या

Please Share

श्रीनगर: जम्मू कश्मीर में आतंकी अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं। यहां आतंकी हमेशा से ही आम लोगों के साथ ही विशेष रूप से सरकारी नौकरी वालों को निशाना बनाते रहे हैं। इससे पहले वे सेना व पुलिस कर्मचारियों को लगातार निशाना बनाते रहे हैं। एक बार फिर आतंकियों ने  जम्मू कश्मीर के बारामूला में एक वन कर्मी को निशाना बना लिया। जम्मू कश्मीर के बारामूला में  देर रात लश्कर-ए-तैयबा के संजमदिग्ध आतंकवादियों ने वन विभाग के एक अधिकारी की गोली मार कर हत्या कर दी। जानकारी के मुताबिक आतंकवादी टन्गमर्ग के जंडपाल इलाके में स्थित तारीक अहमद मलिक के घर में घुस आये और उन्हें गोली मार दी। वन विभाग का एक कर्मचारी था। जानकारी के मुताबिक इस हत्या में शामिल एक आतंकवादी स्थानीय लोगों द्वारा लश्कर-ए-तोइबा आतंकवादी संगठन के यूसुफ दर उर्फ ​​कंट्रोओ के रूप में पहचाना गया था। पुलिस ने पूरे घटनाक्रम में मामला दर्ज कर लिया है। प्रारंभिक जांच में लश्कर-ए-तैयबा के आतंकवादी यूसुफ डार उर्फ कंटरू की संलिप्तता सामने आयी है।

गौरतलब है कि कश्मीर पिछले 48 घंटे में आतंकियों द्वारा अंजाम दी गई हत्या की पांचवी वारदात है। इससे पहले आतंकियों ने ईद-उल-अजहा (बकरीद) के रोज कश्मीर में हत्या की चार बड़ी वारदातों को अंजाम दिया था। राज्य के दो जिलों में तीन पुलिसकर्मियों और एक बीजेपी कार्यकर्ता की आतंकवादियों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी।

आतंकी इस तरह के षड़यंत्र से घाटी के लोगों में दहशत फैलाने की कोशिश कर रहे हैं। साथ ही वो सरकारी नौकरी वालों को इसलिए निशाना बना रहे है जिससे लोगों का रूझान सरकारी कामकाजों की तरफ कम  हो। और फिर वो बेरोजगार युवाओं को पत्थरबाजों के रूप में इस्तेमाल कर सकें।

You May Also Like