जनरल खंडूड़ी का हिलटॉप पर बड़ा बयान,कहा- सरकार को किसने दिया अधिकार

Please Share

देहरादूनः प्रदेश में हिलटॉप को लेकर सियासत गरमाई हुई है। वहीं सोशल मीडिया पर पूर्व मुख्यमंत्री जनरल बीसी खंडूड़ी का टिहरी जनपद में बाटलिंग प्लांट के विरोध के बीच  शराब विरोधी बयान सामने आया है। उन्होंने कहा कि पहाड़ में शराब बेचकर पैसा कमाना आत्महत्या के बराबर है। चाहे किसी भी दल की सरकार हो, उसको वहां ऐसा करने का कोई अधिकार नहीं है।

बता दें कि सोशल मीडिया पर जनरल खंडूडी का एक बयान वायरल हो रहा है। जिसे टिहरी जनपद में उस बाटलिंग प्लांट के विरोध के रूप में देखा जा रहा है,उनका कहना है कि उत्तराखंड का मूल स्वरूप देवभूमि का है। वहां आम नागरिक अपनी जमीन बेचकर शराब पिए, इसके वे सख्त खिलाफ हैं। कोई भी सरकार हो, चाहे भाजपा की ही सरकार क्यों न हो, यदि वो ऐसा कोई काम करती है, तो वे इसका विरोध करते हैं।ये बयान एक टीवी चैनल को दिया गया है, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

गौरतलब है कि इन दिनों प्रदेश की सियासत में हंगामा मचा है। जिसकी वजह है पहाड़ पर शराब फैक्ट्री। अभी तक इस प्लांट पर मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत और पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत के बीच ही बयानी जंग चल रही थी। इसके बाद इसमें संत समाज भी कूद पड़ा। अब जनरल खंडूड़ी का एक बयान सामने आया है।

You May Also Like