गणेश गोदियाल ने कहा: मोदी जी डरा रहे हैं

Please Share

देहरादून: पूर्व विधायक और बद्री-केदार मंदिर समिति के निवर्तमान अध्यक्ष गणेश गोदियाल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है। उन्होंने पत्रकार वार्ता कर प्रधानमंत्री पर उनको बदनाम करने और डराने का आरोप लगाया है। गोदियाल ने कहा कि आयकर विभाग ने उनके जिन दो खातों को सीज किया है। उनमें कोई रकम ही नहीं है। साथ ही सवाल खड़ा किया कि आयकर विभाग खाते में पैसा जमा होने पर कार्रवाई करता है, लेकिन मेरे खाते से कुछ रकम ट्रांसफर की गई तो वो संदीग्ध हो गई।
दरअसल, गणेश गोदियाल को आयकर विभाग ने नोटिस भेजा है। उनके दो बैंक खाते भी सीज किए गए हैं। पूरे मामले पर अपनी बात रखते हुए गोदियाल ने कहा कि केदारनाथ में लेजर शो के नाम पर पीएम और सीएम अपना प्रचार कर रहे थे, जिसका उन्होंने विरोध किया। उसको लेकर ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी उन पर कार्रवाई करवा रहे हैं। उन्होंने यह भी कहा कि 30 साल से व्यवसाय कर रहे हैं और तक उनकी उम्र 20 साल थी। तब से लेकर अब तक आयकर अदा करता आया हूं। आज अचानक आयकर विभाग को मेरे खाते संदीग्ध नजर आने लगे। उन्होंने कहा कि वे डरने वाले नहीं हैं। कानूनी मोर्चे पर हर बात का जवाब दिया जाएगा।
भाजपा का पलटवार
गणेश गोदियाल के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर आरोप लगाने का जवाब देने के लिए भाजपा ने पहले ही तैयारी कर ली थी। भाजपा प्रदेश मीडिया प्रमुख डाॅ. देवेंद्र भसीन ने कहा कि कांग्रेस के नेता भ्रष्टाचार में डूबे हैं। उनपर कार्रवाई होते ही वो बौखला गए हैं और इसीके चलते गलत बयानबाजी और आरोप लगा रहे हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेसी नेता को आयकर के नोटिसों को जवाब देना चाहिए। बेवहज के बयान जारी कर जनता को भ्रमित ना करें।

You May Also Like