स्वतंत्रता अभी पूर्ण नहीं हुई! फारूक अब्दुल्लाह

Please Share

श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री फारूक अब्दुल्ला को पब्लिक सेफ्टी एक्ट के तहत सात महीने से अधिक समय तक हिरासत में रखने के बाद रिहा कर दिया गया, जो आज श्रीनगर के उप-जेल में अपने बेटे उमर अब्दुल्ला से मिले। शुक्रवार को अपनी रिहाई के बाद, फारूक अब्दुल्ला ने जम्मू-कश्मीर के अधिकारियों से पहली बार अपने बेटे को देखने की अनुमति मांगी थी क्योंकि दोनों को सात महीने पहले हिरासत में लिया गया था। आज वह श्रीनगर में अपने निवास से पास हरि निवास में चला गये, जहाँ उसका पुत्र ठहरा हुआ है।

समाचार एजेंसी पीटीआई के अनुसार, दोनों  गर्मजोशी से गले मिले। इससे पहले फारूक अब्दुल्ला ने अपने पिता, पूर्व मुख्यमंत्री शेख अब्दुल्ला की कब्र का दौरा किया, जो श्रीनगर में डल झील के किनारे स्थित है। वह अपनी पत्नी मोइल और पोते आदित्य के साथ था, जब उसने प्रार्थना की।

अपनी रिहाई के बाद पत्रकारों से बात करते हुए, फारूक अब्दुल्ला ने कहा कि “हमारे लिए प्रार्थना करने वाले सभी के प्रति आभारी हूँ” लेकिन साथ ही उन्होंने कहा कि “स्वतंत्रता अभी पूर्ण नहीं हुई”।”स्वतंत्रता पूरी तभी होगी जब उमर, महबूबा और अन्य जो राज्य की जेलों में या राज्य के बाहर हैं,  को रिहा किया जाएगा”। मुझे उम्मीद है कि सरकार जल्द ही कार्रवाई करेगी।

 

You May Also Like

Leave a Reply