एक बाइक सवार युवक को साइड मांगना पड़ा भारी, गवां बैठा जान

Please Share

उधम सिंह नगर: एक बाइक सवार युवक को साइड मांगना भारी पड़ गया इतना भारी पड़ गया। बाइक सवार के साइड मांगने पर कुछ युवकों ने एक युवक को पीट पीट कर मौत के घाट उतार दिया ओर बाइक सवार युवक के भाई को घायल कर दिया। घटना की जानकारी मिलते पुलिस मौके पर पहुची। जिसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया।

आपको बता दें कि सड़क से हटने को लेकर बाइक चालक और उसके भाई का तीन अनजान लोगों से विवाद हो गया। जिसके बाद तीनो आरोपियों ने चालक और उसके भाई के साथ मार पीट शुरू कर दी, जिसमे से एक की मौके पर मौत हो गयी जबकि चालक का भाई घायल हो गया है।

प्रेम कश्यप अपने भाई रिंकू के साथ बाइक से रम्पुरा जा रहा था तभी तीन युवक बीच सड़क में चल रहे थे। इस दौरान उसके द्वारा हॉर्न बजाते हुए साइड में चलने का इशारा किया लेकिन युवक सड़क के बीचों बीच चलते रहे। इस दौरान दोनों पक्षो के बीच कहा सूनी शुरू हो गयी और देखते ही देखते मामला हाथा पाई में तब्दील हो गया। उक्त तीनों युवकों द्वारा दोनों भाईयों को पीटना शुरू कर दिया। इस दौरान प्रेम कश्यप के सर में गम्भीर चोट लग गयी और उसकी मौत हो गयी जबकि उसका भाई रिंकू बुरी तरह घायल हो गया। आनन फानन में आसपास के लोगो द्वारा घटना की जानकारी पुलिस को दी गयी मौके पर पहुची पुलिस ने रिंकू को अस्पताल में भर्ती कराया ओर शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।

आपको बता दे की तीनों आरोपी भाई है ओर रम्पुरा के ही रहने वाले है जो घटना को अंजाम देने के बाद फरार चल रहे है।

You May Also Like