एक और बॉलीवुड फिल्म की पूरी शूटिंग होगी उत्तराखण्ड में, सीएम से मिली फिल्म की टीम

Please Share

देहरादून: हिंदी फिल्म के ‘‘आर्मी एक जंग’’ के निर्माता, निर्देशक और कलाकारों ने गुरूवार को मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत से मुख्यमंत्री आवास में मुलाकात की। इस अवसर पर फिल्म के सह निर्माता सुधाकर कुमार, कलाकार अरुण ओझा, कनक पांडे, दीपक रावत, मोहन सिंह, नागेंद्र उजाला, भावना गेरे आदि उपस्थित थे।

इस दौरान मुख्यमंत्री ने फिल्म की पूरी यूनिट को बधाई व शुभकामनाएं देते हुए कहा कि उत्तराखण्ड सरकार द्वारा नई फिल्म नीति के तहत राज्य में फिल्म निर्माण और शूटिंग को प्रोत्साहित किया जा रहा है। उन्होंने बताया कि फिल्म निर्माण व शूटिंग संबंधित सभी अनुमतियों के लिए सिंगल विंडो सिस्टम लागू किया गया है। इस वर्ष उत्तराखण्ड राज्य को फिल्मों के अनुकूल निर्माण हेतु राष्ट्रीय पुरस्कार भी प्रदान किया गया है। राज्य के नैसर्गिक और प्राकृतिक सौंदर्य के कारण फिल्म शूटिंग हेतु अपार संभावनाएं हैं। उन्होंने कहा कि राज्य सरकार फिल्म निर्माताओं को राज्य में फिल्म निर्माण के लिए हर संभव सहायता व सहयोग देने के लिए सदैव तत्पर है।

गौरतलब है कि निर्माता अरुण कुमार ओझा और निर्देशक रंजन शर्मा की हिंदी फिल्म ‘‘आर्मी एक जंग’’ की पूरी शूटिंग उत्तराखंड में ही की जा रही है।

You May Also Like