ड्रीम गर्ल कि तलाश में अब खुद निकल पड़े आयुष्मान खुराना

Please Share

मुंबई: वैसे तो आयुष्मान खुराना हमेशा से ही किसी नए कलेवर के साथ स्क्रीन पर धमाल मचाते हैं और अब ड्रीम गर्ल के बाद आयुष्मान खुराना एक बार फिर नए अवतार के साथ स्क्रीन पर कब्ज़ा जमाने की तैयारी में हैं। ड्रीम गर्ल के बाद खुराना अपनी एक और फिल्म बाला के साथ बॉक्स ऑफिस पर धूम जमाने की तैयारी में हैं। यह फिल्म एक ऐसे व्यक्ति के ऊपर आधारित है जो गंजेपन की समस्या से परेशान होता है। इस वजह से वह हर बार खूबसूरत लड़कियों द्वारा रिजेक्ट कर दिया जाता है। फिल्म में यह किरदार आयुष्मान खुराना ने निभाया है। फिल्म का ट्रेलर सामने आ गया है। इस ट्रेलर से जुड़ी खुश ख़ास बातें आइए आपको बता तें हैं।

ट्रेलर में ये है ख़ास बात
फिल्म का यह ट्रेलर बाला बने आयुष्मान खुराना के इर्द-गिर्द घूमता है। वे अभी युवा हैं लेकिन अपने गंजेपन की समस्या के कारण खूबसूरत लड़कियों द्वारा हर बार नकार दिये जाते हैं। अपनी जिंदगी की सबसे बड़ी समस्या को दूर करने के लिए वह कई हथकंडे अपनाते हैं हालांकि उन्हें हर बार मुंह की खानी पड़ती है। आखिरी में वे थक-हार कर विग का सहारा लेते हैं। इस जुगाड़ के सहारे उनकी जिंदगी में यामी गौतम की एंट्री हो जाती है। हालांकि आयुष्मान अपना आत्मविश्वास हासिल नहीं कर पाते हैं। हर पल उन्हें अपनी पोल खुलने का डर सताया करता है। तो वहीं भूमि पेडनेकर ट्रेलर में सांवलेपन की समस्या से जूझती हुई लड़की के किरदार में नजर आईं हैं।

एक्टिंग में मिला है देसी टच
एक्टिंग की बात करें तो इस छोटे से ट्रेलर में आयुष्मान खुराना की एक्टिंग प्रभावित नजर आई है। वह अपने ‘दुखी व्यक्ति’ के किरदार से लोगों को हंसाने में कामयाब रहे हैं। वहीं भूमि पेडनेकर और यामी गौतम की अदाकारी भी ठीक-ठाक प्रतीत होती है। फिल्म के डायलॉग्स में देसी टच देखने को मिला है जो फिल्म की ताकत भी बन सकती है। अमर कौशिक के निर्देशन में बनी इस फिल्म में युवा और मध्यम वर्ग के दर्शकों के लिए भरपूर मसाला डाला गया है। फिल्म की शूटिंग ज्यादातर लखनऊ और कानपुर में की गई है। वहीं फिल्म में जिस तरह गंजेपन और सांवेलपन जैसे मुद्दों को फिल्माया गया है उससे ऐसा भी प्रतीत होता है कि फिल्म के अंत में कोई सोशल मैसेज भी मिलेगा।

You May Also Like