सरेराह दो युवकों पर ताबड़तोड़ फायरिंग के बाद चाकू से गोदकर निर्मम हत्या

Please Share

दिल्ली:  ज्योति नगर में दो युवकों की निर्मम हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है।  यहां सरेराह बाइक सवार बदमाशों ने दो युवकों पर ताबड़तोड़ गोलियां चलाई और चाकू से गोदकर निर्मम हत्या कर दी है। स्थानीय लोगों ने आनन फानन में दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया ,जहां डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया।

जानकारी के अनुसार मृतक युवक की पहचान गोविंद भाटी उर्फ गोविंदा (28) और राहगीर की पहचान आकाश (21) के रूप में हुई है। पुलिस ने छानबीन करते हुए तीन आरोपियों को मेरठ से गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों की पहचान अमन, आशु और अंकित के तौर पर हुई है, जबकि मुख्य आरोपी अनिल और उसके दो सहयोगियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की टीम दबिश दे रही है।

बता दें कि अनिल और उसके सहयोगियों ने गोविंद की बेरहमी से हत्या की है। उसे आठ गोलियां मारने के बाद हमलावर उस पर तब तक चाकू से वार करते रहे, जब तक उन्हें यह नहीं लगा कि उसकी मौत हो गई है। पुलिस सूत्रों का कहना है कि गोविंद के शरीर पर 20 से अधिक चाकू के निशान पाए गए हैं। हमलावरों ने आकाश के साथ भी ऐसा ही सलूक किया है। आकाश के सिर पर तीन और पीठ पर एक गोली मारी गई है। इसके बाद उस पर चाकू से हमला किया गया।

परिवार वालों ने बताया कि आकाश अपने दोस्तों को छोड़ने के लिए मीत नगर गया था। उसके भाई विनोद ने बताया कि रात करीब दस बजे आकाश ने घर पर फोन किया और अपनी बहन को कहा कि लस्सी बनाकर रख, वह पांच मिनट में घर पहुंच रहा है, लेकिन काफी देर बाद तक जब वह नहीं पहुंचा, तो परिवार वालों ने उसके मोबाइल पर फोन लगाया। तड़के करीब चार बजे पुलिस वाले उसके घर पहुंचे और वारदात के बारे में जानकारी दी।मृतक आकाश के परिवार का रो-रोकर बुरा हाल है। परिवार वाले सिर्फ यह पूछ रहे हैं कि आखिर आकाश का क्या कसूर था। परिवार ने इंसाफ दिलाने की मांग की है।

You May Also Like