दिवाली की रात को बूझा घर का चिराग

Please Share

देहरादून: राजधाानी दून की दून यूनिवर्सिटी रोड स्थित शिवा फॉर्म के पास देर रात एक मोटरसाईकिल औऱ स्कूटी की टक्कर हो गई। जिसमें एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया जबकि दूसरे युवक की मौत हो गई।

दरअसल, देर रात थाना नेहरू कॉलोनी को कंट्रोल रूम के माध्यम से सूचना प्राप्त हुई की दून यूनिवर्सिटी रोड, शिवा फॉर्म के पास एक मोटरसाइकिल व स्कूटी की आपस में टक्कर हो गयी है। जिसमें स्कूटी तथा मोटर साइकिल सवार दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। उक्त सूचना पर चौकी बाईपास से पुलिस बल तत्काल मौके पर पहुंचे तथा दोनों घायलों को प्राइवेट वाहन से नजदीकी अस्पताल पहुंचाया गया, जहां दौराने उपचार स्कूटी सवार युवक की मृत्यु हो गई। युवक की पहचान पंकज पाल पुत्र किशन पाल निवासी कारगी चौक, बंजारावाला थाना पटेल नगर देहरादून के रूप में हुई। वहीं दूसरे युवक का फिलहाल उपचार चल रहा है।

पुलिस ने मृतक व घायल युवकों के परिजनों को सूचित किया और मौके से दोनों वाहनों को हटाकर चौकी बाईपास में दाखिल किया। वहीं पुलिस को  मामले की जानकारी प्राप्त करने पर ज्ञात हुआ कि मृतक युवक चंदन नगर में दूध डेयरी में कार्य करता था। मौके पर शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम हेतु मोर्चरी में रखवाया गया है।

You May Also Like