धनोल्टी में स्वतंत्रता दिवस की पूर्व संध्या पर स्वच्छता अभियान का आयोजन

Please Share

थत्यूड से संवाददाता कृष्णपाल सिंह रावत कि रिपोर्ट, ,,,,,,

स्वतंत्रता की पूर्व संध्या पर चिंतन संस्था इको पार्क समिति और वन विभाग ने स्थानीय व्यापारियों व ग्रामीणो के साथ मिलकर धनौल्टी में स्वच्छता अभियान चलाया गया। यह अभियान इको अंबर पार्क से लेकर धनोल्टी बाथत्यूड से बाजार व बदवाला तक  चलाया गया। जिसमें जंगलों में पड़े प्लास्टिक और सड़क के किनारे पडे कूूड़े को एकत्रित किया गया ।

कार्यक्रम अधिकारी चिंतन संस्था के परियोजना समन्वयक दीपक उपाध्याय द्वारा लोगों को अपने शहर अपने गांव को साफ सुथरा रखने की अपील की है। उन्होंने कहा स्वच्छता अभियान में सहयोग करने और स्वच्छ – स्वस्थ भारत संकल्प को पूरा करने के लिए लोगों को जागरूक करने को कहा । इसके साथ ही उन्होंने ग्रामीणो से अनुरोध किया कि प्लास्टिक का कम से कम प्रयोग करे व धनोल्टी को स्वच्छ व सुंदर बनाने में सभी सफाई अभियान में सहभागी बने।

उन्होंने धनोल्टी को भविष्य में एक सुंदर स्वच्छ शहर बनाने के लिए सभी से मिलकर कार्य करने का आहवान किया है ।वही क्षेत्र पंचायत सदस्य तपेन्दर बेलवाल ने दुकानदारों से भी इधर उधर कूड़ा कचरा नहीं फैलाने व कूड़ेदान का प्रयोग करने की अपील की।  इस मौके पर स्वच्छता अभियान में देवेंद्र सिंह बेलवाल, सोबन सिंह गुसाईं, कुलदीप नेगी, प्रमोद बंगवाल, सुरेश बेलवाल, अनिल उनियाल, जसपाल बेलवाल, जगदीश सेमवाल, ज्योति बेलवाल, भगवान दास, नवीन उनियाल, रमेश दास, मस्तराम, गोविंद राणा प्यारेलाल आदि मौजूद रहे ।

You May Also Like