देशराज जल्द होंगे जेल में बंद, जाएगी विधायकी: चैम्पियन

Please Share

रुड़की:  भाजपा विधायक देशराज के बयान के बाद खानपुर विधायक कुँवर प्रणव सिंह चैम्पियन ने बड़ा बयान दिया है ।चैम्पियन ने कहा कि भाजपा विधायक देशराज कर्णवाल उत्तरप्रदेश के निवासी है। जिसने झूठ और फरेब करके जाली दस्तावेज़ तैयार कर संवैधानिक पद पर निर्वाचित होने का बड़ा अपराध किया है। वह कभी भी जेल में जा सकते हैं। और उनसे विधायकी भी छिन जायगी।

चैंपियन ने कहा कि देशराज ने उत्तराखंड की जनता के साथ भी बड़ा धोखा किया है। जिसका सच जल्द ही जनता के सामने आएगा।उन्होंने कहा कि देशराज कर्णवाल ने उन्हें मनघडत आरोप लागकर हाईकोर्ट में प्रतिवादी बनाया जिसके बाद ही वो उच्च न्यायालय में जाने के लिए मजबूर हुए। उन्होंने कहा कि देशराज कर्णवाल बार बार मीडिया को झूठ बोलकर गुमराह कर रहे है। जबकि विधायक की जाति अनुसूचित ही है।

उससे इनकार नहीं किया जा सकता लेकिन जालसाजी और धोखाधड़ी करके उत्तराखंड के सरकारी दस्तावेज़ तैयार करा लिए उसकी जांच सीबीआई से कराने की मांग भी की गई है।चैम्पियन ने बड़ी बेबाकी के साथ कहा कि हाईकोर्ट की कार्यवाही से देशराज कर्णवाल बौखला गए है। तभी तो उल्टे सीधी बयान दे रहा है। उन्होंने देशराज कर्णवाल पर आरोप लगाते हुए कहा कि अपने बुरे पाप करने के बाद विधायक को जेल में जाना ही पड़ेगा और कर्णवाल की विधायकी भी जाएगी।

You May Also Like