देश को मिला ऐसा पीएम जो जनता के लिए जीता है: पीएम मोदी

Please Share

नई दिल्ली: राजस्थान विधानसभा चुनाव के मतदान की तारीख नजदीक आ गयी है। मतदान 7 दिसंबर को होना है। इसी के चलते राजनीती पार्टियों ने अपना प्रचार-प्रसार जोर शोरों से शुरू कर दिया है। आज प्रधानमंत्री मोदी ने राजस्थान के हनुमानगढ़ में एक रैली को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कांग्रसे पर जमकर निशानेबाजी की।

चुनावी रैली को संबोधित करते हुए उन्होंने करतारपुर कॉरिडोर का मुद्दा उठाया। उन्होंने कहा कि ”क्यों कांग्रेस को 1947 में याद नहीं आया की करतारपुर हिन्दुस्तान में होना चाहिए?”।

पीएम मोदी ने ये भी कहा कि करतारपुर कॉरिडोर का क्रेडिक देश की जनता को जाता है। उन्होंने कहा कि ” करतारपुर कॉरिडोर बन रहा है तो इसका क्रेडिट मोदी को नहीं बल्कि देश की जनता के वोट को जाता है”।

इसके अलावा पीएम  मोदी ने कहा कि कि सत्ता के मोह में कांग्रेस पार्टी ने इतनी गलतियां की जिसकी वजह से आज पूरे देश को भुगतना पड़ रहा है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि यदि विभाजन के समय कांग्रेस नेताओं में थोड़ी भी समझदारी, गंभीरता आदि होती तो तीन किलोमीटर की दूरी पर हमारा करतारपुर हमसे अलग नहीं होता। उन्होंने कहा कि आपने ऐसे व्यक्ति को प्रधानमंत्री बनाया है जो आपके लिए ही जीता है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि आज से पांच साल पहले जब कोई अखबार उठाता था तो उसे वहां पर घोटालों की खबरें पढ़ने की मिलती थी। लेकिन पिछले पांच सालों में हमारी सरकार में एक भी घोटाले सामने नहीं आए हैं। प्रधानमंत्री ने कहा कि एक ही परिवार की चार पीढ़ी जिनको न खेत की समझ है न किसान कि समझ है उन्होंने ऐसी नीति बनाई कि मेरे देश का किसान बर्बाद हो गया। उन्होंने कहा कि यदि सरदार पटेल देश के पहले प्रधानमंत्री बने होते तो मेरे देश के किसानों की यह हालत न होती।

बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज राजस्थान के चुनावी दौरे पर हैं। पीएम नरेंद्र मोदी आज राजस्थान में तीन रैलियों को संबोधित करेंगे। इसके अलावा पीएम मोदी राजधानी जयपुर में रोड शो भी कर सकते हैं।

You May Also Like