देहरादून: 24 घन्टे के भीतर पुलिस की गुंडागर्दी का दूसरा मामला, युवक को बेरहमी से पीटा

Please Share

देहरादून: प्रदेश में पुलिस की गुंडागर्दी चल रही हैं। इसका सबूत राजधानी में हुए दो मामलों ने दिया है। हाल ही में चीता पुलिस द्वारा एक युवक को पीटा गया था। अब बुधवार को दो सिपाहियों द्वारा एक बस चालक को बेरहमी से मारने का मामला सामने आया है। युवक के परिजनों ने डोईवाला थाने में तहरीर देकर मुकदमा दर्ज कराया है। मामले की की जांच की जा रही हैं।

युवक के परिजनों ने बताया कि  बुधवार 7 से 8 बजे के आसपास प्रेमनगर गुलरघाटी की सिटी बस गुलरघाटी पहुंची जिसमें मोटर मालिक राहुल पाल द्वारा अपने घर के पास गाड़ी खड़ी करके ड्राइवर से हिसाब लेने लगा ठीक उसी समय हर्रावाला चौकी से दो सिपाही आए जिसमें से विपिन सेमवाल सिपाही द्वारा राहुल पाल को गाड़ी से उतारकर पीटने लगा । जबकि वह लड़का 23,24 साल का है। बताया गया कि युवक ने कोई नशा नहीं किया हुआ था उसके बावजूद सिपाही विपिन सेमवाल द्वारा राहुल पाल की  बुरी तरह पिटाई की गई । उसके पश्चात राहुल पाल के द्वारा दून अस्पताल में अपना मेडिकल कराया गया। जिसमें उसके हाथ में उंगली में चोट और पेट में दर्द और थोड़ा कान से कम सुनाई दे रहा है।

मामला को लेकर डोईवाला थानाध्यक्ष ने हेलो उत्तराखंड न्यूज़ टीम को बताया कि अभी जांच चल रही है किन कारणों की वजह से सिपाही ने बस ड्राइवर को पीटा उन्होंने यह भी कहा कि जिस जगह पर यह घटना घटी है वहां पहले मर्डर हो चुका था। तो इनको वहां से भगाया गया था हल्का-फुल्का मारा होगा। मामले की जांच कर उचित कार्रवाई  की जाएगी।

You May Also Like