कांग्रेस ने विदेशी धरती पर भारत के लोकतंत्र को बदनाम करने की कोशिश की: रविशंकर प्रसाद

Please Share

नई दिल्ली: ईवीएम की कथित हैकिंग पर बीजेपी के वरिष्ठ नेता और केंद्रीय क़ानून मंत्री रविशंकर प्रसाद ने प्रेस कॉनफ्रेंस की। इस दौरान उन्होंने कहा कि यह विदेशी धरती से भारत के लोकतंत्र को बदनाम करने की कोशिश है। रविशंकर प्रसाद ने कहा कि कथित हैकर चेहरा ढंककर आया था। हैकर ने ना तो कोई सबूत दिए और न ही पत्रकारों के सवालों के जवाब दिए।

इस पूरे मामले में कांग्रेस को घेरते हुए रविशंकर प्रसाद ने कहा कि हैकिंग के पीछे कांग्रेस का हाथ है। रविशंकर प्रसाद ने सवाल किया कि ”किस हैसियत से कपिल सिब्बल वहां मौजूद थे। उन्होंने कहा कि मेरा मानना है कि कपिल सिब्बल वहां कांग्रेस की तरफ़ से बैठे थे। सिब्बल कांग्रेस की तरफ़ से पूरे मामले की मॉनिटरिंग करने गए थे।”

बता दें कि सोमवार को लंदन में आयोजित एक कार्यक्रम में सैय्यद शुजा नामक कथित हैकर ने भारत में चुनावों में इस्तेमाल होने वाली ईवीएम को हैक करने का दावा किया था। इस कार्यक्रम को यूरोप में स्थित इंडियन जर्नलिस्ट एसोसिएशन की ओर से आयोजित किया गया था।

वहीं रविशंकर ने आशीष रे को कांग्रेस का क़रीबी बताया। उन्होंने कहा कि रविशंकर ने कहा कि ये भारत के 90 करोड़ मतदाताओं का अपमान है।

You May Also Like