कांग्रेस ने सीएम के करीबी की ऑडियो-वीडियो क्लिप जारी कर सीएम पर लगाए गंभीर आरोप, भाजपा ने किया चैलेंज

Please Share

देहरादून: कांग्रेस प्रदेश कार्यालय में प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह और सदन के उपनेता करन मेहरा ने प्रेस वार्ता की। इस दौरान एनएच 74 घोटाले में उन्होंने भाजपा को घेरा। प्रीतम सिंह ने कहा कि अभी तक इस घोटाले की सीबीआई जांच क्यों नहीं हुई। उत्तराखंड की त्रिवेंद्र सरकार किन लोगों को बचाना चाहती है। जबकि सीएम ने कहा था कि इस मामले में सीबीआई जांच करवाएंगे, लेकिन अभी तक नहीं कार्रवाई शुरू नहीं हुई। इस दौरान उन्होंने त्रिवेंद्र सरकार पर गम्भीर आरोप लगाए। कहा कि सीएम बेशकीमती जमीन को औने पौने दामों में खरीद में रहे हैं।

वहीँ करण मेहरा ने कहा कि सीएम ने सूर्यधार स्थित झील के आस-पास 16 बीघा जमीन खरीदी है। इन जमीनों के पार्टनर संजय गुप्ता सीएम के करीबी हैं। सीएम सरकारी खजाने का निजी फायदे के लिए उपयोग कर रहे हैं। वहीं जीरो टॉलरेंस की सरकार पर मेहरा ने भ्रष्टाचार के गंभीर आरोप लगाए। इस दौरान सीएम के करीबी संजय गुप्ता और आयुष गौड़ की ऑडियो-वीडियो क्लीपिंग भी उजागर की गई। आरोप लगाया कि 70 करोड़ के सूर्यधार झील प्रोजेक्ट के पीछे सीएम और उनके चहेतों को लाभ देने की मंशा है।

वहीँ भाजपा प्रवक्ता मुन्ना सिंह चौहान ने कांग्रेस के दावों को ख़ारिज कर दिया। उन्होंने कांग्रेस को चैलेंज करते हुए कहा कि अगर उसने साबित कर दिया कि सूर्यधार में मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत के नाम कोई जमीन है तो वह अपनी विधायकी व सीएम त्रिवेन्द्र अपने पद से इस्तीफा दे देंगे। भाजपा प्रदेश प्रवक्ता और विधायक मुन्ना सिंह चाौहान ने सीएम का वीडियो जारी करते हुए कहा कि सीएम लोगों को अपनी जमीनें नहीं बेचने के लिये कह रहे हैं। सीएम लोगों से कह रहे हैं कि अपनी जमीनों को बेचने के बजाया खुद ही करोबार करें। मुन्ना सिंह चैहान ने कहा कि कांग्रेस के सारे आरोप झूठे हैं और कांग्रेस सीएम और उनके परिवार को बदनाम करने के लिये ऐसा कर रही है। उन्होंने कहा कि जिस सूर्यधार योजना की बात कांग्रेस कर रही है, उस योजना की शुरूआत पूर्व सीएम हरीश रावत ने की थी। भाजपा शासनकाल में झील की उंचाई 2 मीटर बढ़ाई गई पर बजट नहीं बढाया गया। कांग्रेस के आरोप पूरी तरह झूठ का पुलिंदा हैं।

You May Also Like