कॉलेज कैंपस में जन्मदिन मनाने से रोका तो छात्रसंघ अध्यक्ष ने प्रिंसिपल के मुंह पर फेंका केक

Please Share

जयपुर: राजस्थान के अजमेर के दयानंद कॉलेज परिसर में जन्मदिन मनाने को लेकर बवाल हो गया। कॉलेज कैंपस में छात्रसंघ अध्यक्ष सीताराम चौधरी को जन्मदिन मनाने से रोका गया, जिसके विरोध में चौधरी ने कॉलेज के प्रिंसिपल डॉ. लक्ष्मीकांत के मुंह पर ही केक फेंक दिया। मामले में दोनों ओर से पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई गई है।

दरअसल, सोमवार को दयानंद कॉलेज के छात्रसंघ अध्यक्ष सीता राम चौधरी का जन्मदिन था। कॉलेज प्रशासन के अनुसार, छात्र जन्मदिन के बहाने हुड़दंग मचा रहे थे। ऐसे में प्रिंसिपल ने जन्मदिन मनाने से मना कर डाला। यह मनाही छात्र नेता और उसके साथियों का नागवार गुजरी।कॉलेज परिसर में बर्थडे मनाने जब प्रिंसिपल डॉ लक्ष्मीकांत ने रोका तो छात्र नेता ने प्रिंसिपल के मुंह पर केक फेंक कर मार दिया। इस घटना को लेकर कॉलेज प्रशासन और छात्रसंघ आमने-सामने हैं।

प्रिंसिपल डॉ.लक्ष्मीकांत का कहना है कि छात्रसंघ अध्यक्ष ने उनके साथ मारपीट भी की और धमकियां भी दीं। उन्होंने कहा कि कॉलेज परिसर में जन्मदिन मनाने की अनुमति नहीं है। ऐसा करने से मना करने पर छात्र नेता ने मेरे ऊपर केक फेंक दिया। वहीं स्थानीय पुलिस के मुताबिक दोनों पक्षों की ओर से एफआईआर दर्ज कर ली गई है।

You May Also Like