अध्यापक की राम रहीम वाली हरकतों से दहशत में बच्चे

Please Share

पिथौरागढः जिला मुख्यालय में मूनाकोट ब्लाक के बडआलु स्कूल में अध्ययनरत छात्राओं के साथ तथाकथित छेड़खानी के आरोप से गुस्साए अभिभावकों ने स्कूल पीटीआई शिक्षक को हटाने की मांग को जिलाधिकारी कार्यालय पहुंचकर प्रदर्शन किया।

बडआलु स्कूल के अभिभावकों ने आरोप लगाया कि हाईस्कूल बडआलू में कार्यरत अध्यापक के कारनामों से बच्चे भयभीत है। इस शिक्षक की हरकतें ठीक वैसी हैं जैसे चर्चित फर्जी बाबा राम रहीम ने अपने कारनामों से लोगों को हैरतअंगेज कर डाला। पूर्व में अभिभावकों ने इस आरोपी शिक्षक का तबादला करवाया था, लेकिन शिक्षा विभाग ने पुनः उसे इसी स्कूल में तैनात कर दिया।

स्कूल में अध्ययनरत बच्चों द्वारा छेड़खानी का आरोप जैसी शिकायत के बाद अभिभावक अपने बच्चों को स्कूल भेजने में भी डर रहे हैं। स्थानीय लोगों ने जिलाधिकारी कार्यालय पहुंचकर जल्द से जल्द अध्यापक को अति शीघ्र हटाने की मांग की।

वहीं, जिलाधिकारी सी रविशंकर ने हैलो उत्तराखंड न्यूज़ से बात करते हुए बताया कि इस मामले का संज्ञान लिया जाएगा और मुख्य शिक्षा अधिकारी से बात कर मामले में आगे की कार्रवाई की जाएगी।

उधर जिला शिक्षा अधिकारी प्रारम्भिक शिक्षा शौकत अली ने हैलो उत्तराखंड न्यूज को बताया कि पहले कृष्ण जोशी इस स्कूल में पीटीआई के अध्यापक थे, जिनके खिलाफ पहले भी अभिभावकों ने विरोध किया था और उनको निलंबित कर दिया गया था। लेकिन अभी एडी कुमांउ मंडल नैनीताल से उनको बहाल कर दिया गया है जिसके कारण उनकी तैनाती पुनः उसी स्कूल में कर दी गई है जिसका एक बार फिर से अभिभावक विरोध कर रहे हैं। 

You May Also Like

Leave a Reply