छत्तीसगढ़ के सीएम रमन सिंह ने किया नामांकन, करुणा शुक्ला से होगी टक्कर

Please Share

रायपुर: राज्य में होने वाले विधानसभा चुनाव के प्रथम चरण के लिए राजनांदगांव विधानसभा सीट से चुनाव लड़ने के लिए आज मुख्यमंत्री रमन सिंह सहित भाजपा के 6 प्रत्याशियों ने अपना नामांकन पत्र जमा कर दिया है। इस अवसर पर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ विशेष रूप से उपस्थित थे।

नामांकन दाखिल करने के बाद रमन सिंह ने लोगों को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि मैं आज इस अवसर पर राजनांदगांव में यह आग्रह करने आया हूं कि रमन सिंह आपके क्षेत्र में आपके सामने एक प्रत्याशी के रूप में खड़ा है। उन्होंने कहा कि एक बार यहां के लोग फिर से संकल्प लें कि भाजपा प्रत्याशियों को यहां की सभी विधानसभा सीटों से जिताना है, ताकि आगे भी हम विकास की नई कहानी लिख सकें। मेरा दावा है कि जनता ने साथ दिया तो जिले की सभी 6 सीटें भाजपा जीत कर दिखाएगी।

रमन सिंह ने आगे कहा कि ‘यहां अंतरराष्ट्रीय हॉकी स्टेडियम, बाइपास रोड, जल आवर्धन योजना सहित कई बड़े काम यहां हुए हैं। जो छत्तीसगढ़ 2003 तक पिछड़ा छत्तीसगढ़ कहा जाता था, वह 15 साल में एक विकसित राज्य बना है। राजनांदगांव ने रमन को एक पहचान दी है। पहले विधायक, फिर सांसद और फिर मुख्यमंत्री बनाया है।’

रमन सिंह ने नामांकन के मौके पर राजनांदगांव पहुंचे उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के पैर छूकर आशीर्वाद लिया। इस दौरान सीएम ने कहा कि इस बार भी पूर्ण बहुमत के साथ सरकार बनाएंगे। टिकटों को लेकर मचे घमासान पर कहा कि टिकटों की घोषणा आलाकमान ने की है उसमें कुछ भी बदलाव नहीं होगा। करुणा शुक्ला को लेकर सीएम ने कहा कि अच्छा है स्थानीय प्रत्याशियों के साथ ही बाहर के प्रत्याशी भी मैदान में रहेंगे।

बता दें कि इस बार रमन सिंह खिलाफ कांग्रेंस ने पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की भतीजी करूणा शुक्ला को उम्मीदवार बनाया है। जिसके बाद रमन सिंह एवं शुक्ला के बीच सीधा मुकाबला होने की संभावना है।

You May Also Like