चन्द्रकांता के रोल में जल्द ही नज़र आएंगी मधुरिमा तुली

Please Share

मधुरिमा तुली एक ऐसा नाम जिसने अपनी मेहनत के बलबूते ये सोचने पर मजबूर कर दिया कि ईमानदारी से की गई मेहनत कभी विफल नही होती, देर सबेर मेहनत को एक सही मंजिल जरूर मिलती है। जो लोग नाकामयाबी पर खिली उडाते है, वही सफलता के बाद उनकी मिसाल की तारीफ करते नही थकते। ऐसा ही कुछ कर दिखाया मधुरिमा तुली ने…..
इनका जन्म मध्यप्रदेश में हुआ, पिता टाटास्टील में कार्यरत्त थे, जिसके चलते इनको देहरादून आना पडा और आगे की शिक्षा-दिक्षा देहरादून से ही की। बचपन से ही खेलकूद में रूचि रखने वाली मधुरीमा ने शायद कभी नही सोचा होगा कि एक दिन वह ग्लैमर की दुनिया में एक बडा मुकाम हासिल करेंगी। अनेकों रिजेक्शन के बाद भी मधुरिमा ने कभी हार नही मानी और मन में ठान लिया कि जमाने को कुछ कर दिखाना है। बस जी-जान से अपने लक्ष्य को पाने में लग गई जिसका परिणाम आज सबके सामने है।
टेलिविजन के छोटे पर्दे पर‘‘कुमकुम भाग्य‘‘ सिरियल में ‘‘तनू‘‘ का किरदार कर जहां लोगों के दिलों पर राज किया, तो वहीं पहली फिल्म ‘‘बेबी‘‘ में अक्षय कुमार की बीबी बन लोगों की खुब बाबाही बटोरने में सफल रहीं। और इसी के साथ अपने सफलता के दरवाजे खोल चुकी मधुरिमा अब नये धारावाहिक चंद्रकांता में जल्द नजर आने वाली हैं।

You May Also Like

Leave a Reply