चम्पावत पुलिस ने किया ट्रिपल हत्याकांड का खुलासा

Please Share

चम्पावत: जिले के दुर्गम क्षेत्र चांचरी में एक ही परिवार के तीन लोगों की सनसनीखेज हत्या की गयी थी। इस ट्रिपल हत्याकांड का खुलासा तब हुआ जब पुलिस ने एक संदिग्ध से पूछताछ की। संदिग्ध व्यक्ति प्रीतम सिंह से सख्ती से पूछताछ पर प्रीतम सिंह ने ट्रिपल हत्याकांड की पूरी कहानी सुनाई और लूटपाट के सामान की भी जानकारी दी। साथ ही अभियुक्त प्रीतम ने इससे पहले संजीव कुमार नाम के गुमशुदा छात्र की हत्या को भी कुबूल किया है।

जानकारी के मुताबिक, प्रीतम सिंह अपने साथी विशाल के साथ पूर्णागिरि घूमने गया था, जहां से वो चांचरी आकर एक घर मे रहा व रेकी कर यहां से चला गया। इसके बाद 2 अगस्त को प्रीतम अपने साथी के साथ फिर उसी घर मे गया और खाना खा रहे कृष्ण कुमार और उसकी पत्नी मनु देवी की गला घोंटकर हत्या कर दी। इसके बाद प्रीतम ने घर मे मौजूद कृष्ण कुमार की 75 वर्षीय माँ पार्वती देवी की भी हत्या कर दी। हत्या करने के बाद प्रीतम ने विशाल के साथ घर मे लूटपाट की और यहां से चला गया।

मामले में संधिग्ध से पूछताछ करने पर पुलिस को काफी मदद मिली, नहीं तो शायद दुर्गम क्षेत्र में होने के चलते इस हत्याकांड की गुत्थी सुलझाना टेढ़ी खीर साबित हो सकती थी। वहीँ मामले में अभी आरोपियों से पूछताछ जारी है और पुलिस द्वारा इनसे दूसरे मामलों पर भी जानकारी ली जा रही है।

You May Also Like