कनाडा के भारतीय रेस्टोरेंट में विस्फोट

Please Share

टोरंटो: कनाडा में भारतीय रेस्टोरेंट के भीतर एक बड़ा विस्फोट हुआ, जिसमें 15 लोग घायल हो गए। विस्फोट कनाडा के ओंटारियो शहर में भारतीय रेस्टोरेंट बॉम्बे भेल में हुआ। आशंका जताई जा रही है कि यह आतंकी हमला हो सकता है। पुलिस ने इस संबंध में दो संदिग्धों की तस्वीर भी जारी की है। पुलिस का कहना है कि उन्होंने इम्प्रोवाइज्ड एक्सप्लोसिव डिवाइस के जरिये रेस्टोरेंट के भीतर विस्फोट किया और वारदात को अंजाम देने के बाद घटनास्थल से फरार हो गए।
विस्फोट स्थानीय समयानुसार गुरुवार रात करीब 10ः30 बजे ओंटारियो प्रांत के मिसिसॉगा शहर स्थित भारतीय रेस्टोरेंट बॉम्बे भेल में हुआ, जब बहुत से लोग डिनर के लिए रेस्टोरेंट में पहुंचे हुए थे।घटना के बाद वहां अफरा-तफरी फैल गई और लोगों में दहशत बैठ गई। ट्विटर पर घटनास्थल की बहुत सी तस्वीरें पोस्ट हुई हैं, जिसमें लोगों के चेहरों पर डर साफ नजर आ रहा है। घायलों में से तीन की हालत नाजुक बताई जा रही है।
ओंटारियो के पील रीजन में पुलिस सेवा मुहैया कराने वाली पील रीजनल पुलिस की ओर से ट्विटर पर दी गई जानकारी में कहा गया है कि दो संदिग्धों को वारदात स्थल पर देखा गया। उन्होंने इम्प्रोवाइज्ड एक्सप्लोसिव डिवाइस (प्म्क्) के जरिये रेस्टोरेंट के भीतर विस्फोट किया, जिसमें कई लोग घायल हो गए। घायलों में से तीन की हालत नाजुक है। उन्हें टोरंटो ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया है।

You May Also Like