भाजपा नेता से परेशान इंस्पेक्टर ने मांगा वीआरएस, लगाए गंभीर आरोप

Please Share

औरैया: यूपी के औरैया जिले में एक पुलिस इंस्पेक्टर ने बीजेपी नेता से परेशान होकर एसपी से स्वैच्छिक सेवानिवृत्ति की मांग की है। इंस्पेक्टर ने बीजेपी नेता और जिला पंचायत अध्यक्ष पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि, वह अपराधियों के पैरोकार हैं व गरीबों का सरकारी राशन चावल भी इनके मिल से बरामद हुआ, लेकिन जिला पंचायत अध्यक्ष ने किसी की भी नहीं सुनी व अपराधी को थाने से जबरन छुड़ाकर ले गए।

क्या है पूरा मामला

औरैया के सदर कोतवाली में तैनात सब इंस्पेक्टर अशोक कुमार ने बीती 4 मई को हुए सदर कोतवाली क्षेत्र के ग्राम पढींन में वृद्धा की हत्या का खुलासा 24 घंटे करते हुए हत्यारोपी बहू को जेल पहुंचाया। आरोप है कि महिला की गिरफ्तारी के बाद जिला पंचायत अध्यक्ष दीपू सिंह ने विवेचक इंस्पेक्टर अशोक कुमार को फोन कर अभद्र भाषा का प्रयोग करते हुए निर्दोष बहू को जेल भेजने की बात कही। इसके बाद इंस्पेक्टर पर रुपए न देने पर परिजनों को बंधक बनाने का आरोप लगाया और लाइन हाजिर करवा दिया। अब इंस्पेक्टर ने एसपी से स्वैच्छिक सेवा निवृत्ति का प्रार्थना पत्र दिया है।

इंस्पेक्टर ने लगाए गंभीर आरोप

इंस्पेक्टर ने जिला पंचायत अध्यक्ष पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि वह अपराधियों के पैरोकार हैं। गरीबों का सरकारी राशन, चावल भी इनके मिल से बरामद हुआ, लेकिन जिला पंचायत अध्यक्ष ने किसी की भी नहीं सुनी व अपराधी को थाने से जबरन छुड़ाकर ले गए। वहीँ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, एसपी हरीश चन्दर ने प्रार्थना पत्र मिलने की पुष्टि की है और सक्षम अधिकारी से जांच के बाद ही कोई कार्रवाई करने की भी बात कही है।

You May Also Like