देहरादून: भाजपा नेता के ठिकानों से 72 लाख जब्त, करोड़ो का अघोषित स्टॉक व लॉकर देख हैरान आयकर टीम

Please Share

देहरादून: पिछले दो दिनों से आयकर विभाग की टीम लागातार भाजपा नेता अनिल गोयल और उनके कारोबारी सहयोगी राकेश गर्ग के ठिकानों पर छापेमारी के दौरान आयकर विभाग की इन्वेस्टिगेशन विंग को अलग-अलग जगहों पर अघोषित रूप से रखो करीब 72 लाख मिले, जिनको टीम ने जब्त कर लिया। इसके अलावा गोयल और गर्ग परिवार के ठिकानों से पांच करोड़ से ज्यादा के स्टाॅक में गड़बड़ी मिली है। इतना ही नहीं इन्वेस्टिगेशन टीम ने दोनों परिवारों के सदस्यों के 11 लॉकर भी सील कर दिए।
जानकारी के मुताबित अनिल गोयल के परिवार के पास से लगभग तीन किलो ज्वैलरी भी बरामद की गई। हालांकि ज्वैलरी को जब्त नहीं किया गया। आयकर विभाग के जांच अधिकारियों के अनुसार रुड़की स्थित एलएमडी एजुकेशनल एंड रिसर्च फाउंडेशन ट्रस्ट के ट्रस्टी गर्ग परिवार के ठिकानों से भी करीब 15 लाख रुपये बरामद किए गए है। इसको भी जब्त नहीं किया गया।
इन्वेस्टिगेशन विंग के प्रधान निदेशक अमरेंद्र कुमार के मुताबिक जिन लॉकरों को सील किया गया है, उनमें सात लॉकर गोयल परिवार और चार लॉकर गर्ग परिवार के हैं। इन लॉकरों को खोलने की कार्रवाई सोमवार से शुरू की जाएगी। इससे साफ है कि फिलहाल दोनों परिवारों के खिलाफ अगले दो-तीन दिनों तक कार्रवाई जारी रहेगी।

You May Also Like