भाजपा नेता देशभर मे करेंगे 500 रैलियां, प्लान तैयार

Please Share

देहरादून: भाजपा ने प्रत्याशियों की घोषणाओं के साथ ही लोकसभा चुनाव प्रचार को तेजी देने का प्लान तैयार कर लिया है। भाजपा के नेता देशभर में 500 रैलियां करेंगे। इसके लिए प्लान भी तैयार कर लिया गया है। सड़क से लेकर हवाई मार्ग तक सभी तरह के साधनों को प्रयोग चुनाव प्रचार में किया जाएगा। इसके लिए सभी तैयारियां पहले ही पूरी कर ली गई हैं। देखना यह होगा कि भाजपा के कौन-कौन से नेता सबसे ज्यादा रैलियां करेंगे।

भाजपा हाईकमान की बैठक में चुनाव प्रचार को लेकर रैलियों के मैनेजमेंट को अंतिम रूप दे दिया गया है। भाजपा लोकसभा चुनाव प्रचार में कोई कर्मी नहीं छोड़ना चाहती। पार्टी किसी भी हाल में फिर से सत्ता में वापसी करना चाहती है। इसके लिए नेताओं और कार्यकर्ताओं को समय-समय पर टिप्स दिए जा रहे हैं। चुनाव प्रचार सामग्री से लेकर नारे और नेताओं के भाषणों को परखा जा रहा है।

सभी नेताओं को भाषण में सरकार की उपलब्धियों को प्राथमिकता में रखने को कहा गया है। इतना ही नहीं यह हिदायद भी दी गई है कि कोई नेता विवादित बयान नहीं देगा। विवादित बयानों से बचनेन के लिए कहा गया है। इसके अलावा सोशसल प्लेटफार्म पर भी मजबूती से प्रचार करने पर फोकस किया जा रहा है। पार्टी प्रचार में पहले ही बढ़त बनाने की रणनीति पर काम कर रही है।

You May Also Like