बीजेपी कर रही है अपने पापों का प्रायश्चित-हरीश रावत

Please Share

देहरादून : 2014 के लोकसभा चुनाव में मिली करारी हार और 10 माह पहले हुए राज्य में विधानसभा चुनाव में हार के बाद छूटी सत्ता की बागडोर के जख्म को उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत लोगों के बीच जा कर दूर कर रहे है। दिल्ली से लौटने के बाद रावत ने हार का कारण जानने के लिए जनता के बीच जाने का मन बनाया है। रविवार को हरीश रावत ने पथियापीर, नेशविला रोड, देहरादून पहुंच कर बाल्मीकि मंदिर में दलित भोज किया। रावत ने बीजेपी पर चुटकी लेते हुए कहा कि बीजेपी होटल का खाना दलित के घर में बाँट कर वाहवाही लूटना चाहती है। दलित भोज के दौरान मौजूद लोगों ने पूर्व सीएम के साथ जमकर सेल्फी भी ली।

इस मौके पर रावत ने बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह पर चुटकी लेते हुए कहा कि भाजपा अपने पाप का प्रायश्चित कर रही है जबकि कांग्रेस गाँधी के रास्ते का अनुसरण कर रही है। इतना ही नहीं फरवरी माह में होने वाले बकरी स्वयंवर पर तंज कसते हुए रावत ने कहा कि सूबे की बीजेपी सरकार को भेड़-बकरियों की शादी से फुरसत मिले तो अपनी पार्टी की खींच-तान को संभाले। कांग्रेस के जन चेतना रैली में न होने पर पूर्व सीएम रावत न कहा कि मुझसे कहते तो जरूर आता। 

पूर्व सीएम भी चल रहे है राहुल के नक्शेकदम

गौरतलब है कि साल 2008 में कांग्रेस के पार्टी अध्यक्ष राहुल गाँधी कलावती के घर गए थे और संसद में उनके तकलीफ का जिक्र भी किया था। कलावती बंडुरकर (विदर्भ के किसान की विधवा) ने राहुल गांधी से मदद की गुहार लगायी थी। कलावती ने अपने बेटों के लिए कमाई और रोजी-रोटी के साधन की मांग की थी।

You May Also Like

Leave a Reply