चुनाव नतीजों के ऐलान से पहले BJP दफ्तर में लगे पोस्टर, पराजय से हम निराश नहीं होते’…

Please Share

नई दिल्ली:  दिल्ली विधानसभा चुनाव परिणाम  के रुझानों में आम आदमी पार्टी को बहुमत हासिल हो चुका है। वहीं भारतीय जनता पार्टी  पिछली बार के मुकाबले 15 से अधिक सीटों पर आगे चल रही है। दिल्ली के बीजेपी कार्यालय में आज सुबह एक पोस्टर लगा, जिसमें गृहमंत्री अमित शाह की तस्वीर लगी हुई है और पोस्टर पर ‘विजय से हम अंहकारी नहीं होते और पराजय से हम निराश नहीं होते’ लिखा हुआ है।

मतगणना से पहले बीजेपी नेताओं को भरोसा था कि पार्टी दिल्ली में सरकार बनाने में कामयाब होगी। हालांकि रुझानों के बाद बीजेपी हार स्वीकारते हुए दिखाई दे रही है। रुझानों में शुरू से ही आम आदमी पार्टी को बहुमत है। फिलहाल, आम आदमी पार्टी की संभावित जीत और उसके चलते AAP दफ्तर पर भारी भीड़ की संभावना के चलते दिल्ली पुलिस ने आम आदमी पार्टी दफ्तर की तरफ से आईटीओ की ओर जाने वाला रास्ता बंद कर दिया है।

बताते चले कि वर्ष 2015 के चुनाव में इस सीट पर आम आदमी पार्टी  के अरविंद केजरीवाल ने जीत हासिल की थी। इस सीट, यानी नई दिल्ली सीट पर वर्ष 2013 के विधानसभा चुनाव में भी आम आदमी पार्टी के अरविंद केजरीवाल ने ही जीत हासिल की थी, जबकि वर्ष 2008 के विधानसभा चुनाव में इस सीट पर कांग्रेस की शीला दीक्षित ने जीत हासिल की थी।

You May Also Like